शादी में आ गए बिन बुलाए ‘मेहमान’… मची अफरा-तफरी, कई तो ICU में भर्ती

शिवकुमार जोगी / गुना:एमपी के गुना शहर में चारो तरफ शादी ब्याह का माहौल है. ऐसे माहौल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है. इस वायरल वीडियो में दिख रहा है एक तरफ शादी के जश्न में मेहमान लगे हुए थे, तभी अचानक गार्डन में आफरा तफरी मच गई. इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

गुना शहर के कस्तूरी गार्डन में अग्रवाल परिवार की बेटी की शादी समारोह चल रहा था. इसी बीच मधुमक्खियों ने अचानक हमला कर दिया. जिसमे कई मेहमान सहित बाराती भी इन मधुमक्खी के हमले का शिकार हो गए. इस मधुमक्खी के हमले होते ही पूरे शादी समारोह में आफरा तफरी मच गई.यहां मौजूद लोग अपने आप को बचाने का प्रयास करते दिखें. इस घटना में लगभग 25 लोग मधु मक्खी के हमले का शिकार हुए है. जिनमे कई लोगोंको शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 3 लोगों को आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

तीन लोग आईसीयू में भर्ती
वीडियो में आप देख सकते है कि लोग मधुमक्खी के हमले से बचने के लिए जमीन पर लेट कर खुद को बचाने का प्रयास कर रहे है. लोकल 18 की टीम को प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि उनकी 17 और 18 फरवरी को बेटी की शादी का रस्म कस्तूरी गार्डन में चल रहा था. वहीं अचानक मधुमक्खी ने मेहमानों पर हमला कर दिया. इस हमले में बाराती पक्ष के दो समधी सहित मेरे साडू भाई भी घायल हो गए. जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags: Guna News, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *