शादी तो कोमल किन्नर से ही करूंगा… सड़क पर घंटों चला ड्रामा, जानें क्या है पूरा माजरा?

अभिषेक माथुर/हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में नगर कोतवाली के सामने जमकर हंगामा हुआ. यहां एक युवक किन्नर से शादी करने के लिए बीच सड़क पर ही अड़ गया. युवक ने कोमल किन्नर को घेर लिया और शादी करने के लिए वाद-विवाद करने लगा. आरोप है कि युवक ने किन्नर से शादी करने के लिए धमकी तक दे दी. उसने कहा कि अगर उससे शादी नहीं करेगा, तो उसे गोली मार देगा. हंगामे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और सीओ स्तुति सिंह मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले गई.

जानकारी के अनुसार माजिद निवासी बाबूगढ़ छावनी हापुड़ की ही रहने वाली कोमल किन्नर से एकतरफा प्रेम करता है. कोमल किन्नर ने बताया कि माजिद उस पर शादी करने के लिए दवाब बना रहा था. जब उसने शादी करने से इंकार कर दिया तो युवक ने उसे नगर कोतवाली के सामने खुर्जा पेच के बाहर रोक लिया. किन्नर कोमल का आरोप है कि युवक उस पर शादी करने के लिए दवाब बनाने लगा और कहने लगा कि वह किसी भी तरह से उससे कोर्ट में चलकर शादी कर ले. कोमल ने बताया कि जब उसने इंकार कर दिया, तो युवक हमलावर हो गया और उसने उसका गला दबा दिया.

किन्नर पर युवक मिलने का बना रहा था दबाव
किन्नर कोमल ने आरोप लगाया कि युवक माजिद ने उसे धमकी दी कि अगर वह शादी नहीं करेगी, तो वह उसे मार भी देगा. बीच सड़क पर किन्नर और युवक के बीच शादी को लेकर हो रहे विवाद से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने किन्नर से झगड़ रहे युवक माजिद को अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने बताया कि किन्नर से शादी करने को लेकर एक युवक द्वारा विवाद किया जा रहा था. युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया और मारपीट की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करनी शुरू कर दी है.

Tags: Local18, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *