शादी के सीजन में एक साथ बुक करनी है दर्जनों गाड़ियां? तो पहुंचे यहां, 1 हजार से रेंज है शुरू

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया. शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है, तो ऐसे में लोग शादी में आने या मेहमानों को ले जानें के लिए गाड़ियों का इंतजाम करते हैं. वहीं, अगर आप पूर्णिया में है और अपने बजट के मुताबिक गाड़ियां लेना चाहते हैं, तो आप पूर्णिया की इस जगह पर पहुंचे. यहां पर आपको आपके बजट के मुताबिक अलग-अलग गाड़ियां मिलेगी. यहां पर छोटी से लेकर SUV तक बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है.

बजट के मुताबिक मिलेगी गाड़ी
हिंदू धर्म में देव उत्थान एकादशी समाप्त होने के बाद अगले 4 महीने तक मांगलिक कार्य चलते रहते हैं. इसी दौरान अभी से ही शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी है. साथ-साथ अन्य कई तरह के मांगलिक कार्य भी शुरू हो गए हैं, ऐसे में लोगों को मांगलिक कार्य करने के दौरान गाड़ियों की सख्त जरूरत होती है. जिससे उनके मेहमानों को किसी भी तरह की कोई समस्या ना हो. वहीं, बारात में जाने के लिए लोगों को एक साथ दर्जनों गाड़ियों की जरूरत होती है. ऐसे में अगर आपको आपके बजट के मुताबिक गाड़ियां नहीं मिल रही हैं तो आप पूर्णिया के आरएन साह चौक से 20 मीटर की दूरी पर टैक्सी स्टैंड पहुंचकर, एक साथ दर्जनों गाड़ियों को बुक कर सकते हैं, जो आपके बजट के मुताबिक आपको गाड़ियां मिलेगी. आप 7352319576 पर कॉल कर बुक कर सकते हैं.

कई गाड़ियों का है कलेक्शन
टैक्सी स्टैंड में गाड़ी चालक आशीष झा, राकेश झा, अभिषेक झा,चंदन झा और राणा सिंह सहित अन्य कई लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह लोग शादी सीजन में एक दो नहीं बल्कि दर्जनों गाड़ियों का कलेक्शन अपने पास रखते हैं. बुकिंग करने के लिए अगर कोई लोग आते हैं, तो वह पूर्णिया के टैक्सी स्टैंड में उनके नाम से उन्हें ढूंढ लेते हैं. जिसके बाद लोगों को जरूरत और बजट के मुताबिक गाड़ियां दे दी जाती है. उन्होंने कहा की गाड़ियों को रेंट पर अगर कोई लेना चाहता है तो वह उनके दिए हुए संपर्क नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं.

1000 रुपए से रेंज है शूरू
स्कॉर्पियो बोलोरो स्विफ्ट, डिजायर, ऑटो क्रिएटर और फॉर्च्यूनर सहित कई गाड़ियों का कलेक्शन मिलेगा. साथ-साथ अगर गाड़ियों की कलेक्शन के साथ बजट की बात की जाए तो मिनिमम और कम से कम गाड़ियों की रेंट वैल्यू 1000 से लेकर 6000 प्रतिदिन तक की गाड़ियों का कलेक्शन टैक्सी स्टैंड बाजार में मिलेगा. यहां आप पहुंचकर सुबह के 5:00 से लेकर रात के 8:00 बजे तक आप अपने जरूरत के मुताबिक गाड़ियों को बुकिंग कर सकते हैं.

Tags: Bihar News, Latest hindi news, Local18, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *