शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना, न्यूली मैरिड कपल को देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन

टीवी सीरियल इश्कबाज में अनिका के किरदार से फेमस हुईं सुरभि चंदना ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से जयपुर में शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. पहले एक्ट्रेस ने वेडिंग फोटो शेयर की तो अब मेहंदी सेरेमनी की झलक फैंस को दिखाई. इसी बीच न्यूली मैरिड कपल सुरभि चंदना और करण शर्मा मुंबई लौट आए हैं, जिसका वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के शादी के बाद के लुक पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुरभि चंदना पीले रंग के सूट में नजर आईं, जबकि उनके पति वाइट कलर के कुर्ते पजामे में दिखे. इस वीडियो में एक्ट्रेस पैपराजी को शादी की मिठाई देते हुए नजर आ रही हैं. फैंस कपल को देख तारीफें करते हुए नहीं दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सो ब्यूटीफुल सो एलिगेंट लुकिंग लाइक अ वॉओ. दूसरे यूजर ने लिखा, परफेक्ट कपल.

इससे पहले एक्ट्रेस ने सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरों के बाद मेहंदी की खूबसूरत फोटो दिखाई. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के ब्यूटीफुल लुक ने फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. इन लुक्स को देख कई लोगों ने उन्हें धनश्री वर्मा की कॉपी भी कहा है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने अपनी ब्राइडल एंट्री पर खुद गाना गाते हुए एंट्री की थी.

<script

बता दें, सुरभि और करण 13 साल से रिलेशनशिप में हैं. इस कपल ने अपनी शादी को बेहद इंटिमेट तरीके से करने का फैसला किया था. दरअसल, एक बातचीत के दौरान सुरभि ने यह भी बताया था कि वह सिर्फ रिश्ते को नाम देने के लिए शादी कर रही हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *