शहीद तटरक्षक जवान को जेवर विधायक ने दी श्रद्धांजलि

dhirendra tribute

PR

उनका अंतिम संस्कार आज अपने गांव में किया गया। इस दुखद घड़ी में जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने अंतिम संस्कार में सम्मिलित होकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी और श्रद्धांजलि अर्पित की। विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि राकेश भाटी एक बहादुर और निष्ठावान जवान थे।

जेवर। जेवर विधानसभा के ग्राम मुरादगढ़ी निवासी राकेश भाटी (हवलदार) भारतीय तट रक्षक बल का आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में सड़क हादसे में स्वर्गवास हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज अपने गांव में किया गया। इस दुखद घड़ी में जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने अंतिम संस्कार में सम्मिलित होकर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी और श्रद्धांजलि अर्पित की। विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि राकेश भाटी एक बहादुर और निष्ठावान जवान थे।

उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है, जिसका शोक हम सबको है। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दें। विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने यह भी कहा कि वे केंद्र और राज्य सरकार से राकेश भाटी के परिवार को आर्थिक सहायता और सम्मान प्रदान करने की दरख्वास्त करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे राकेश भाटी के परिवार के साथ हर मुश्किल में खड़े रहेंगे और उनकी हर संभव मदद करेंगे, मौके पर श्री राकेश भाटी के परिवार के सदस्य, उनके साथी जवान, गांव के प्रधान और गांव के लोग भी मौजूद थे।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *