शहनाज गिल ने मनाया 30वां बर्थडे, फैंस ने खूब लुटाया प्यार, भारती सिंह ने अनोखे अंदाज में किया विश

नई दिल्ली.  शहनाज गिल टीवी में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब फिल्मों का रुख कर चुकी हैं. आज पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया. 27 जनवरी 1994 को पंजाब में जन्मीं शहनाज गिल को एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग का भी काफी शौक है. वह आज  पंजाबी, हिंदी, टीवी और बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. आधी रात को हुए बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक देते हुए शहनाज ने अपने अलग-अलग जन्मदिन के केक की एक मनमोहक झलक साझा की. वहां पाइनएप्पल केक, स्ट्रॉबेरी केक और मिक्स्ड फ्रूट केक काटते दिखीं. 

Shehnaaz Kaur Gill, Shehnaaz Gill birthday, shehnaaz gill age, shehnaaz gill birthday wishes, happy birthday shehnaaz gill, shehnaaz gill photos

एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर सिंगर गुरु रंधावा ने अपने म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ की एक झलक साझा की और लिखा, ‘मेरी सबसे पसंदीदा शहनाज गिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं’. वहीं शहनाज गिल की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की निर्माता रिया कपूर ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो शहनाज, मिस यू’. शहनाज ने फिल्ममेकर का रिप्लाई देते हुए कहा, ‘धन्यवाद रिया! मिस यू मोर.. जल्द ही मुंबई में मिलते हैं’.

Shehnaaz Kaur Gill, Shehnaaz Gill birthday, shehnaaz gill age, shehnaaz gill birthday wishes, happy birthday shehnaaz gill, shehnaaz gill photos

लाफ्टर क्वीन भारती ने बहुत ही अनोखे अंदाज में एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया. उन्होंने अपने बेटे ‘गोला’ का एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर शहनाज को बर्थडे विश किया. अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो, शहनाज अगली बार फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में दिखाई देंगी.

Tags: Entertainment news., Shehnaaz Gill

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *