शराब पिलाकर नाबालिग बहनों से गैंगरेप: छह लाख खर्च कर दूंगा मेरा कुछ नहीं होगा, ठेकेदार बोला- वीडियो वायरल कर..

sexual harassment of minor sister after making them drink alcohol in Kanpur contractor threatened video viral

कानपुर में शर्मनाक वारदात
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर के घाटमपुर इलाके से शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां कोतवाली के एक गांव में बुधवार रात पेड़ से लटककर जान देने वाली फुफेरी बहनों ने भट्ठा ठेकेदार के बेटे और भांजे की करतूत से तंग आकर यह खौफनाक कदम उठाया है। मंगलवार को दोनों युवकों ने उन्हें बहाने से शराब पिलाई और दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। 

आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बना लिया। जानकारी के बाद परिजनों ने विरोध किया तो ठेकेदार ने दोनों किशोरियों और परिवार की पिटाई, साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आहत दोनों किशोरियां एक ही दुपट्टे से फंदा लगाकर लटक गईं। 

पुलिस ने ठेकेदार, उसके बेटे व भांजे के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट, धमकी, पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। फुफेरी बहनों की आत्महत्या के पीछे ठेकेदार रामरूप की भी बड़ी भूमिका है। दरअसल, किशोरियों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाए जाने की खबर भट्ठा मजूदरों के बीच जंगल में आग की तरह फैल चुकी थी। 

इसके बाद 16 वर्षीय किशोरी के चाचा ने विरोध किया। ठेकेदार के बेटे और भांजे से वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। मना करने पर दोनों पीड़ित परिवार ठेकेदार के पास पहुंचे। ठेकेदार ने उल्टा उनसे ही गालीगलौज शुरू कर दी। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *