शख्स ने CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला ‘आलू का पराठा’, Video देख लोग हैरान, पूछा- शादियों के लिए कैटरिंग ऑर्डर लेते हैं?

शख्स ने CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला 'आलू का पराठा', Video देख लोग हैरान, पूछा- शादियों के लिए कैटरिंग ऑर्डर लेते हैं?

शख्स ने CPU के मदरबोर्ड पर बना डाला ‘आलू का पराठा’

मानो या न मानो, इंस्टाग्राम पर कुछ खाद्य रुझान देखने में और खाने की कल्पना करने में बहुत अजीब हो सकते हैं. लेकिन क्या होगा अगर खाना बनाने का तरीका ही अजीब हो? ऐसे ही एक दृश्य ने सोशल मीडिया यूजर्स और यहां तक ​​कि एक फूड डिलीवरी कंपनी का भी ध्यान खींचा.

यह भी पढ़ें

एक वीडियो जिसमें तकनीकी प्रभावशाली व्यक्ति “@lets_tech_official” को CPU सतहों पर कुछ छोटे आलू परांठे बनाते हुए दिखाया गया है. यह जोखिम भरा लगता है, शायद नुकसानदायक भी, लेकिन वीडियो में यह प्रक्रिया आश्चर्यजनक रूप से हानिरहित दिखाई देती है, जो आम तौर पर आलू पराठा बनाने के समान ही दिखती है.

वीडियो की शुरुआत निर्माता द्वारा CPU पर सावधानीपूर्वक तेल छिड़कने और उसे चारों ओर फैलाने से होती है. फिर, वह आलू पराठे की फिलिंग बनाता है और उसे आटे के अंदर डालता है. इसके बाद, वह आटे को गोल आकार देता है और मिनी परांठे को गर्म, तेल लगे सीपीयू पर रखता है. चिमटी की मदद से, वह पराठों को धीरे से पलटता है जब तक कि वे सुंदर सुनहरे भूरे रंग के न हो जाएं. यह बिल्कुल तवे पर बने परांठे जैसा ही स्वादिष्ट लग रहा था.

देखें Video:

प्रक्रिया दिखाते समय भी, निर्माता दर्शकों को चेतावनी देता है कि वे इसे घर पर न आज़माए. उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने पहले सीपीयू पर एक आमलेट पकाया था, जिसने स्पष्ट रूप से उन्हें इस असामान्य विधि को आजमाने के लिए प्रेरित किया था.

सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो से स्वाभाविक रूप से हैरान थे, जो पोस्ट पर उनके कमेंट देखकर साफ पता चल रहा है. एक ने चुटकी लेते हुए कहा, “क्या आप शादियों के लिए कैटरिंग ऑर्डर लेते हैं?” इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *