शख्स ने अपने ही घर में खेला खूनी खेल, पत्नी और दो बेटियों के साथ खुद को मारा चाकू, पत्नी और एक बेटी की मौत

हाइलाइट्स

घरेलू विवाद में पति ने अपने ही घर में खेला खूनी खेल.
पत्नी और दो बेटियों के साथ शख्स ने खुद को मारा चाकू,
पत्नी और एक बेटी की मौत, पुलिस कर रही केस की जांच

छपरा. बिहार के छपरा में घरेलू विवाद में पति ने अपने पत्नी और दो बेटियों को चाकू मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी चाकू मार कर पति ने जान देने की कोशिश की. इस घटना में पत्नी और एक बेटी की मौत हो गई, वहीं आरोपी पति और एक पुत्री गंभीर रूप से घायल है जिसे पटना रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि एकमा प्रखंड के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा गांव के बिट्टू बीन किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद चल रहा था. बीती रात वह काठगोदाम एक्सप्रेस से घर पहुंचा जहां कलह ने जोर पकड़ लिया. इसके बाद बिट्टू बिंद आपे से बाहर हो गया पत्नी और दो बेटियों को चाकू से मारकर जख्मी कर दिया, जिसमें एक बेटी और पत्नी की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद बिट्टू ने खुद को भी चाकू से जख्मी किया जो फिलहाल अस्पताल में अपनी एक बेटी के साथ भर्ती है. मृतक पुत्री का नाम चंचल है और पत्नी का नाम रम्भा देवी है. घायल पुत्री अंशिका है जो फिलहाल अपने पिता के साथ अस्पताल में इलाज कर रही है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

सारण के एसपी गौरव मंगला ने इस घटना को पारिवारिक विवाद बताया है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. बयान आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि घटना का मूल कारण क्या था. मिली जानकारी के अनुसार, उक्त शख्स बाहर में मजदूरी करता है और बीती रात ही वह घर वापस लौटा था जहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने यह कदम उठाया.

Tags: Bihar News, Chhapra News, Saran News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *