व्हाइट अपाची के साथ ओवरब्रिज के नीचे खड़ा था लड़का, पुलिस को देखा तो की ये हरकत, फिर खुल गया राज

हाइलाइट्स

गोपालगंज में वारदात की साजिश रचने से पहले कुख्यात गिरफ्तार.
मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर मोड़ के पास से लूटी थी अपाची बाइक.
पुलिस बोली-लूटकांड करने के आरोप में पहले भी जा चुका है जेल.

गोपालगंज. गोपालगंज के थावे थाने की पुलिस ने लूट की बाइक और हथियार के साथ वारदात को अंजाम देने की साजिश रचने पहुंचे एक कुख्यात अपराधी राहुल कुमार उर्फ शिबू को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से देशी कट्टा और एक कारतूस के अलावा लूटी गयी अपाची बाइक व मोबाइल बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी पर कई अपराधिक मामले पहले से दर्ज है और लूटकांड में जेल भी जा चुका है.

बताया जाता है कि गुरुवार की संध्या गश्त में सब इंस्पेक्टर निशा भारती को गुप्त सूचना मिली कि एक सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार एक व्यक्ति हथियार लेकर थावे स्टेशन रोड ओवरब्रिज के नीचे खड़ा है. किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. पुलिस जब थावे स्टेशन रोड ओवरब्रिज के नीचे पहुंची तो पुलिस वाहन को देखकर भागने का प्रयास किया. जिसे पुलिस बल द्वारा पकड़ लिया गया.

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मांझा थाना क्षेत्र के आदमापुर गांव के राहुल कुमार उर्फ शिबू के बदन की तलासी लेने के बाद उसके पास से मोबाइल, एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. पूछताछ के दौरान बरामद देशी कट्टा और कारतूस के बारे में कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दी.

जबकि, पूछताछ के दौरान बरामद सफेद अपाची बाइक के बारे में बताया कि मांझा थाना के दानापुर मोड़ कब्रिस्तान के पास से गुरुवार को छीना हूं. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके पहले भी लूटकांड के आरोप में नगर थाना से न्यायालय भेजा जा चुका है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया गया.

वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मिशन सुरक्षा के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है. थावे में दो दिन पहले भी हथियार के साथ सीवान के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके पास से लोडेड पिस्टल बरामद किया गया था. पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा है.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *