वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को दें ये खास तोहफा, ना बदल जाएगी हां में

कैलाश कुमार/बोकारो.वैलेंटाइन वीक को ध्यान रखते बोकारो के चास महावीर चौक के राहुल जी के दुकान पर पुरुष और महिला के लिए खास आकर्षक फैसी अंगूठियों की बिक्री हो रही है. जिसे ग्राहक अपने प्रियजनों को वैलेंटाइन उपहार के रूप में दे सकते है.अंगूठी विक्रेता राहुल ने लोकल 18 से कहा कि उनकी दुकान 30 वर्ष से भी अधिक पुरानी है. यह दुकान उनके नाना जी ने शुरू किया था.

यह दुकान खासकर अपने अनूठे जर्मन गोल्ड, जर्मन सिल्वर कलरफुल स्टोन, रेडियम व बाघ डिजाइन के आलावा यूनिक वैलेंटाइन वैरायटी के रिंग कलेक्शन के लिए जानी जाती है. यहां ग्राहक किफायती दरों पर स्टाइलिश रिंग की खरीदारी कर सकते हैं.

कई वैरायटी की रिंग मौजूद
विक्रेता राहुल ने आगे कहा कि उनके यहां युवाओं के मनपसंद हिप हॉप डबल अंगूठे वाले रिंग मौजूद है. जिसकी कीमत 20 रुपये से लेकर 40 रुपये तक है.वहीं, रेडियम रिंग और मेटल वाले रिंग्स के कई विकल्प मौजूद है. जिसकी कीमत 30 रुपये से लेकर 60 रुपये तक है.वहीं, वेलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़ों के लिए खास प्रेमभरे डिज़ाइनों में कपल रिंग उपलब्ध है. जिसकी कीमत 70 रुपये से लेकर 200 रुपये तक है. यह देखने में बहुत ही खूबसूरत और प्रीमियम लगते है.

सबसे अधिक डिमांड है मैग्नेट वाले रिंग की
इन अंगूठियां को अपनी उंगलियों के साइज अनुसार एडजस्ट कर पहन सकते हैं .इसके अलावा गिफ्टिंग के लिए दिल, लब,क्वीन, किंग, बेबी, और अंग्रेजी अल्फाबेट वाले रिंग भी उपलब्ध है.जिसे उपहार भेंट कर अपने वैलेंटाइन को यादगार बना सकते हैं. विक्रेता राहुल ने बताया कि वेलेंटाइन डे पर सबसे अधिक डिमांड मैग्नेट वाले दिल के रिंग कि होती है. हर महीने 150 पीस मैग्नेट वाले दिल के रिंग की बिक्री हो जाती है. वहीं, ग्राहक उनकी दुकान पर सुबह 10:00 बजे से लेकर रात के 8:00 बजे तक खरीदारी कर सकते हैं.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Valentine Day

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *