वेडिंग फक्शन में पहने लखनवी चिकनकारी साड़ी, शादी में दिखेंगी सबसे अलग और खूबसूरत

शादी का फक्शन होता है तो कई बार हम ये सोचते रहते हैं कि आखिर ऐसा क्या पहने जिससे सबकी नजर हम पर हो। अगर आप भी कुछ हटके वेडिंग में वियर करना चाहती हैं तो यह लेख आपके लिए है। शादी में सबसे अलग और खूबसूरत दिखना हैं तो आप लखनवी साड़ी को वियर करें। दरअसल, इस तरह के साड़ी के डिजाइन काफी ट्रेंड में है, जिन्हें आप वियर करके काफी खूबसूरत लगेंगी।

रेड कलर चिकनकारी साड़ी

किसी भी शादी फक्शन में रेड कलर काफी अच्छा लगता है। इसलिए आप रेड कलर चिकनकारी साड़ी शादी में वियर करें। ट्रेडिशनल पाने के लिए लखनवी चिकनकारी साडियां सबसे बेस्ट है। इस साड़ी को पहनकर आप एकदम हटके लगेंगी और सबकी निगाहें आप पर रहेंगी। यह साड़ी हैवी के साथ-साथ रॉयल लुक भी प्रदान करती है। अगर किसी की हाल ही में शादी हुई है तो आप इसे वियर कर सकती है। बाजार में इस तरह की साड़ी 1000 से 3000 रुपये तक आपको मिल जाएगी।

ग्रीन कलर लखनवी फ्रील साड़ी

फ्रील साड़ी का ट्रेड एक बार फिर से आ गया है, हर किसी को इस तरह की साड़ी पहनना काफी पसंद होता है। इस बार शादी फक्शन में आप ग्रीन कलर लखनवी चिकनकारी साड़ी पहन सकते हैं। इसमें आपको पल्ले और नीचे की प्लीट्स पर डिजाइन मिलेगा। इसे आप स्कर्ट स्टाइल में भी वियर कर सकती हैं। यह साड़ी बाजार में 1000 से 2000 रुपये तक मिल जाएगी।

ब्लू कलर लखनवी साड़ी

अगर आपको हैवी स्टाइल वर्क में साड़ी पसंद हैं तो आप ब्लू कलर साड़ी को पहन सकती हैँ। इसमे आपको दोनों कलर के कॉन्ट्रस्ट कलर मिल जाएंगे। जिसे आप शादी में वियर कर सकती हैं। इसमें आपको पल्ले के साथ-साथ पूरी साड़ी में डिजाइन मिलेगा। बाजार में इस तरह की साड़ी आपको 2000 से 2500 रुपये में आराम से मिल जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *