विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, स्टेडियम में खुशी से झूमी अनुष्का शर्मा, दूर से ही जताया पति के लिए प्यार

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड, स्टेडियम में खुशी से झूमी अनुष्का शर्मा, दूर से ही जताया पति के लिए प्यार

विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तो स्टेडियम में खुशी से झूमी अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

India vs New Zealand Semi Final: वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 117 रन बनाए. इसके साथ ही विराट कोहली ने वनडे करियर का 50वां शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर (Virat Kohli vs Sachin Tendulkar) का वर्ल्ड रिकॉर्ड (Sachin Tendulkar World Record) तोड़ दिया है. कोहली ने 291वें मैच में सचिन के इस महा रिकॉर्ड को तोड़ दिया. सचिन तेंदुलकर ने अपने वनडे करियर में 463 मैच में 18426 रन बनाए थे जिसमें उनके नाम 49 वनडे शतक दर्ज थे. अब कोहली ने 50वां शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर के वनडे में सबसे ज्यादा शतक लगाने के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें

विराट कोहली की इस शानदार पारी के बाद उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शानदार अंदाज में रिएक्शन दिया.  स्टेडियम में बैठी एक्ट्रेस ने पति का शतक पूरा होते ही सीट से खड़ी हो गईं और जमकर तालियां बजाने लगीं और फ्लाइंग किस करने लगीं. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके कई फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि क्रिकेटर के अलावा वानखेड़े स्टेडियम में फिल्मी सितारों का भी मेला लगा है. न्यूजीलैंड बनाम भारत देखने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सभी सितारे स्टेडियम में पहुंचे हैं. भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच देखने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे. वह जल्द फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. उनके अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंची हैं. इन दोनों के साथ एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आए हैं. इतना ही नहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत तमिलनाडु से खास तौर पर भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच देखने मुंबई गए हैं.  इनके अलावा वेंकटेश दग्गुबती ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर स्टेडियम में होने की जानकारी दी है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *