विधायकों को बस में बुलाया और… हिमंत बिस्वा ने बताई राहुल गांधी की असम यात्रा की ‘कहानी’

Himanta Biswa

Creative Common

सरमा ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, गांधी ने असम के सभी कांग्रेस विधायकों को अपनी शानदार बस में बुलाया और उनसे कहा कि या तो मुख्यमंत्री को “फाड़ दें” या पांच से 15 साल के लिए पार्टी से निलंबित होने के लिए तैयार रहें।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राज्य में उनकी पार्टी के विधायकों को विधानसभा नहीं चलने देने की धमकी दी थी। सरमा ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, गांधी ने असम के सभी कांग्रेस विधायकों को अपनी शानदार बस में बुलाया और उनसे कहा कि या तो मुख्यमंत्री को “फाड़ दें” या पांच से 15 साल के लिए पार्टी से निलंबित होने के लिए तैयार रहें। हालाँकि, उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों के समर्थन से सदन शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

सरमा ने एक वीडियो साझा करते हुए एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि एक कहानी सुनें – जब राहुल गांधी असम आए, तो उन्होंने सभी कांग्रेस विधायकों को अपनी शानदार बस में बुलाया और उन्हें धमकी दी कि असम विधानसभा को काम करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। हमने उसे एक उपहार भी दिया। अब कांग्रेस विधायक सरकार का समर्थन कर रहे हैं और सदन को शांतिपूर्ण ढंग से चलने दे रहे हैं।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *