विक्की के साथ राजस्थान में कैटरीना ने मनाया नया साल, सर्दियों में उठाया बॉनफायर का मजा, आखिरी फोटो है सबसे प्यारी

नए साल का आगाज हो चला है और बॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. इसी क्रम में कैटरीना कैफ ने भी अपनी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कैटरीना कैफ इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने अपने फैन्स को नए साल की बधाई भी दी है. कैटरीना ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘आपके लिए 2024 में शांति, हेल्थ, खुशी और प्यार की कामना करती हूं’. कैटरीना फोटो में व्हाइट कलर के फ्लोरल ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं.

विक्की के साथ राजस्थान पहुंचीं कैटरीना 
कैटरीना कैफ के साथ फोटोज में विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि दोनों राजस्थान वेकेशन मनाने गए हैं. तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि विक्की और कैटरीना ने बहुत ही ज्यादा एन्जॉय किया. तस्वीरों में बॉनफायर को भी देखा जा सकता है. आखिरी तस्वीर सबसे प्यारी है, जिसमें कैटरीना विक्की के कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रही हैं. कैटरीना की फोटो पर 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

‘मैरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी कैटरीना
जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मैरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘मैरी क्रिसमस’ को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में फिल्माया गया है. फिलम के हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद नजर आएंगे, जबकि तमिल संस्करण में राधिका शरतकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे दिग्गज सितारे दिखेंगे. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *