वाह कोहली वाह…स्‍टेडियम में जैसे ही बजने लगा म्‍यूजिक…विराट का दिखा अलग अंदाज, आपने देखा क्‍या VIDEO?

नई दिल्‍ली. भारत और अफगानिस्‍तान के बीच जारी विश्‍व कप 2023 के नौवें  मुकाबले के दौरान पूर्व कप्‍तान विराट कोहली अपने ही अंदाज में नजर आए. फिल्डिंग के दौरान विराट ने मैच देखने आए दर्शकों का जमकर एंटरटेनमेंट किया. मौका मिलते ही वो मैदान में म्‍यूजिक पर थिरकते नजर आए. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर विराट के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो मैदान पर मैच देखने आए एक फैन ने ही मोबाइल से बनाया है.

वीडियो में बाउंड्री के पास फिल्डिंग कर रहे विराट कोहली को देखकर फैन्‍स शोर मचा रहे हैं. विराट ने भी फैन्‍स का पैसा वसूल कराने के लिए अपने ही अंदाज में वहां म्‍यूजिक पर डांस शुरू कर दिया. आज के मैच की बात की जाए तो अफगानिस्‍तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. अफगान टीम ने महज 63 रन पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे. हालांकि चौथे विकेट के लिए 121 रनों की साझदारी बनी.

यह भी पढ़ें:- भारत से महामुकबले में बाबर की टीम का साथ देने पहुंचेंगे PCB चीफ, पाक मीडिया को वीजा मिलेगा या नहीं? दिया अपडेट

विराट कोहली ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बीते मैच के हीरो हैं. महज दो रन पर तीन विकेट गिरने के बाद विराट ने केएल राहुल के साथ मिलकर सधी हुई बल्‍लेबाजी की और गेम  को अंत तक लेकर पहुंचे. इस दौरान उनके बैट से 85 अहम रन आए.

वाह कोहली वाह…स्‍टेडियम में जैसे ही बजने लगा म्‍यूजिक…विराट का दिखा अलग अंदाज, आपने देखा क्‍या VIDEO?

विश्‍व कप 2023 में टीम इंडिया को फेवरेट माना जा रहा है. साल 2011 में आखिरी बार जब भारत ने विश्‍व कप जीता था तब यह टूर्नामेंट भारत की धरती पर ही खेला गया था. तब महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के कप्‍तान थे. फैन्‍स को उम्‍मीद है कि रोहित शर्मा के नेतृत्‍व में टीम इंडिया फिर विश्‍व कप का खिताब अपने नाम करेगी. टीम इंडिया के बैटर्स इस वक्‍त शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं, गेंदबाज भी अच्‍छी लय में दिखे रहे हैं.

Tags: India vs Afghanistan, Virat Kohli, World cup 2023



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *