वायरल हो रहे थप्पड़ वाले वीडियो पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘यह गलतफहमी थी…’

इंटरनेट पर सेल्फी मांग रहे एक प्रशंसक को पीटने के लिए नाना पाटेकर की आलोचना के कुछ घंटों बाद, अभिनेता ने वायरल वीडियो के संबंध में स्पष्टीकरण देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। संक्षिप्त क्लिप में, एक युवा लड़का नाना के साथ एक तस्वीर के लिए उनके पास आता हुआ दिखाई देता है और अभिनेता उसके सिर के पीछे थप्पड़ मारते है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में, नाना पाटेकर ने अपनी कही गई बात को “गलतफहमी” बताते हुए माफी मांगी। वायरल वीडियो पर नाना पाटेकर रिएक्ट करते हुए कहा ‘एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक लड़के को मारा है। हालांकि ये सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है, हमने एक रिहर्सल की थी। हम शुरू करने ही वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था कि वो कौन था, मुझे लगा कि वो हमारे ग्रुप में से एक है इसलिए मैंने थप्पड़ मारा। इसके बाद जब मैने पीछे मुड़कर देखा तो मुझे पता लगा कि वो क्रू मेंबर का हिस्सा नहीं था।’

लेकिन नाना पाटेकर के माफी मांगने के बाद भी, नेटिज़न्स उन पर विश्वास करने से असहमत हैं और दावा करते हैं कि वह झूठ बोल रहे हैं। वे टिप्पणी अनुभाग में गए और कहा कि वे आश्वस्त नहीं हैं और वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि उन्हें पीटा गया था।

वीडियो वाराणसी का है जहां अभिनेता अनिल और उनके बेटे-अभिनेता उत्कर्ष शर्मा के साथ जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं। 10 सेकंड की क्लिप में, नाना सूट और टोपी पहनकर एक सीन शूट करने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी फैन उनके पास आया और सेल्फी लेने की कोशिश की।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *