वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हराया, जानें क्या बोले राशिद खान के फैन

रिया पांडे/दिल्लीः भारत में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप चल रहा है, जिसे लेकर चारों तरफ क्रिकेट प्रेमियों के बीच एक अलग ही खुशी का माहौल है. वहीं कल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इंग्लैंड और अफगानिस्तान का मैच था, जिसमें अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को 69 रन से हराया और टीम अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं टॉस इंग्लैंड ने जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया था, और अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज की फिफ्टी के दम पर 284 रन बनाए.
दिल्ली के लाजपत नगर में बहुत सारे अफगानी निवासी रहते हैं, और इसे दिल्ली का छोटा अफगानिस्तान भी कहा जाता है. वही लोकल 18 के टीम से कल की जीत पर अफगानिस्तान के लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल की मैच देखकर इस बार लगता है कि अफगानिस्तान टीम फाइनल में पहुंचकर ट्रॉफी जरूर जीतेगी.

राशिद खान अच्छा प्लेयर
वहीं वहां पर मौजूद आयुष्मान शिरिकी ने कहा कि बॉलर राशिद खान ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन विकेट लेकर गजब का खेल खेला है, और वह उनके सबसे प्रिय खिलाड़ी है. इसके अलावा, बाकी प्लेयर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन दिया, जिससे अफगानिस्तान का सर ऊंचा हो गया है.

ये थी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:
इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन: जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर/कप्तान), डेविड मालन, जो रूट, हैरी ब्रूक, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड, रीस टॉपले.

अफगानिस्तान प्लेइंग इलेवन: रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), मोहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, अजमतुल्लाह उमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी.

Tags: Cricket world cup, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *