वर्ल्ड कप फाइनल में सितारों का मेला लगेगा: रजनीकांत, वेंकटेश और रामचरण सहित कई बड़े नाम स्टेडियम पहुंच सकते हैं; टीम इंडिया को करेंगे चीयर

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच देखने आज कई सेलिब्रिटीज अहमदाबाद पहुंचेंगे। रजनीकांत, मोहनलाल, वेंकटेश, रामचरण और कमल हसन सहित कई बड़े नाम फाइनल मैच देखने पहुंच रहे हैं। रजनीकांत को मुंबई में हुए सेमीफाइनल मैच में भी देखा गया था।

वेंकटेश को भी वर्ल्ड कप के कई मैच में टीम इंडिया को चीयर करते देखा गया है। जाहिर है कि आज का दिन इंडियन स्पोर्ट्स खासकर क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा होने वाला है। टीम इंडिया की निगाहें तीसरी वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने पर होगी। हालांकि उनके आगे चुनौती आसान नहीं है। ऑस्ट्रेलिया भी पूरे दम खम के साथ भारत से लड़ने को तैयार है।

आज अहमदाबाद में लगेगा सितारों का तांता
मुंबई में हुए भारत और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच में रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और कुणाल खेमू सहित तमाम बॉलीवुड हस्तियां पहुंची थीं। उम्मीद है कि ये सारे सितारे आज होने वाले फाइनल मैच में भी मौजूद रह सकते हैं।

जॉन अब्राहम और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ मैच देख रहे थे।

जॉन अब्राहम और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ मैच देख रहे थे।

रणबीर कपूर भी भारत VS न्यूजीलैंड मैच में मौजूद थे।

रणबीर कपूर भी भारत VS न्यूजीलैंड मैच में मौजूद थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी भी मौजूद थीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी भी मौजूद थीं।

समापन समारोह में प्रीतम और नकाश अजीज का लाइव परफॉर्मेंस होगा
एक शानदार म्यूजिक इवेंट से वर्ल्ड कप का समापन होगा। फेमस म्यूजिक कंपोजर प्रीतम और पॉपुलर सिंगर नकाश अजीज लाइव परफॉर्म करेंगे। इनके अलावा मैच की पहली इनिंग के ड्रिंक्स ब्रेक में आदित्य गांधवी परफॉर्म करेंगे।

आदित्य का एक गाना (खलासी) हाल में काफी मशहूर हुआ है। इन सभी के साथ-साथ जोनिता गांधी, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी भी परफॉर्म करेंगे। प्रीतम ने ही वर्ल्ड कप का थीम सॉन्ग ‘दिल जश्न जश्न बोले’ कंपोज किया है।

इवेंट से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डांस रिहर्सल किया गया।

इवेंट से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में डांस रिहर्सल किया गया।

2011 वर्ल्ड कप फाइनल में भी कई सेलेब्स पहुंचे थे
2011 का फाइनल देखने भी कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। आमिर खान, रजनीकांत, सुनील शेट्टी और सैफ अली खान सहित कई फिल्मी हस्तियां मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद थीं। यह फाइनल मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था। दोनों देशों के राष्ट्रपति भी स्टेडियम में मौजूद थे।

आमिर खान और रजनीकांत 2011 का वर्ल्ड कप फाइनल देखने भी स्टेडियम पहुंचे थे।

आमिर खान और रजनीकांत 2011 का वर्ल्ड कप फाइनल देखने भी स्टेडियम पहुंचे थे।

मैच से पहले एयरशो
मैच से पहले एयरफोर्स का एयरशो होगा। भारतीय वायु सेना की एरोबेटिक टीम सूर्य किरण ने शुक्रवार और शनिवार को इसकी रिहर्सल की। मैच से पहले यह शो करीब 10 मिनट तक चलेगा।

PM मोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी PM रिचर्ड मार्लेस भी रहेंगे मौजूद
PM नरेंद्र मोदी चीफ इस मैच में चीफ गेस्ट होंगे। ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी PM और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्लेस के अलावा गृहमंत्री अमित शाह और 8 राज्यों के सीएम समेत 100 VVIP भी स्टेडियम पहुंचेंगे। इसके अलाव कुछ बड़े कारोबारी भी मौजूद रहेंगे। इनमें मुकेश अंबानी, लक्ष्मी मित्तल, गौतम अडाणी, जिंदल ग्रुप जैसे नाम शामिल हैं। पूरी खबर पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *