लो जी अभी से ही शुरू हो गया ‘पठान वर्सेज टाइगर’, पठान के आगे चूक गया टाइगर 3 का ट्रेलर

लो जी अभी से ही शुरू हो गया 'पठान वर्सेज टाइगर', पठान के आगे चूक गया टाइगर 3 का ट्रेलर

Pathaan vs Tiger 3: शुरू हो गया ‘पठान वर्सेज टाइगर’

नई दिल्ली:

‘टाइगर 3’ का ट्रेलर (Tiger 3 Trailer) आ गया है. टाइगर फिर मिशन पर निकल गया है. टाइगर के साथ जोया भी है. लेकिन टाइगर 3 के जिस ट्रेलर को लेकर फैन्स का लंबे समय से इंतजार चल रहा था. वो ट्रेलर उस तरह की एक्साइटमेंट पैदा करने में नाकाम रहता है जैसी पठान और जवान के ट्रेलर ने की थी. अगर हम वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की ही बात करें तो पठान (Pathaan Trailer) से टाइगर 3 के ट्रेलर की तुलना बनती है. बेशक पठान का जब ट्रेलर आया तो शाहरुख खान के लुक, डायलॉग और जॉन अब्राहम के इरादों ने सनसनी फैला दी थी. फैन्स में जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिला था. लेकिन टाइगर 3 का ट्रेलर देखने के बाद उस तरह का रोमांच देखने को नहीं मिला. टाइगर तो आया साथ में जोया को भी लाया लेकिन वह रोमांच पैदा नहीं कर सका, जिसका आजकल दौर चल रहा है. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान जब आई थी तो उसके डायलॉग ने तो धूम ही मचा कर रख दी थी. उसके एक्शन ने भी कमाल का जादू किया था. ऐसा ही कुछ उसका ट्रेलर भी रहा था. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 का ट्रेलर पठान के आगे बेहद कमजोर नजर आता है. इस बात का पता टाइगर 3 और पठान के ट्रेलर व्यूज और लाइक्स को देखकर लगता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे स्क्रीन शॉर्ट्स में दावा किया गया है कि एक घंटे में टाइगर 3 को पठान की तुलना में यूट्यूब पर कम व्यूज और लाइक्स मिले हैं. 

स्क्रीन शॉर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 को एक घंटे में 2.3 मिलियन्स व्यूज मिले हैं, जबकि लाइक 3 लाख 89 हजार हैं. वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान के ट्रेलर की बात करें तो इसे एक घंटे में 2.5 मिलियन्स व्यूज और 4 लाख 72 हजार लाइक्स हैं. बात करें टाइगर 3 के ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत इमरान हाशमी के डायलॉग से होती है. इसके बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ दिखाते हैं. ट्रेलर में साफ हो गया है कि इस बार टाइगर देश और अपनी फैमिली दोनों के लिए लड़ता हुआ दिखाई देगी. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *