लोगों ने बिना टिकट फ्री में देख डाला सालार का फर्स्ट डे फर्स्ट शो, जगह न मिलने पर 200 ने खड़े होकर देखी प्रभास की फिल्म

काफी वक्त से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर रिलीज हो चुकी है. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर दर्शक सालार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. प्रभास की फिल्म को लेकर हमेशा से दर्शकों के बीच खास क्रेज रहता है. यही वजह है कि दक्षिण भारत के कई शहरों में सालार के देर रात शो भी चल रहे हैं. लेकिन तेलंगाना के एक थिएटर में प्रभास के सैंकड़ों फैंस घुस गए और उन्होंने सालार का फ्री में देख डाला. खबरों की मानें तो कम से कम 200 लोगों ने सालार की फ्री में देखा है. 

घटना तेलंगाना के आरटीसी चौराहे के संध्या थिएटर की है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात 1 बजे सालार का फर्स्ट शो शुरू होने वाला था. थिएटर के बाहर सैकड़ों फैंस की भीड़ जमा थी. फिल्म का शो शुरू होने से पांच मिनट पहले ही गेट खोला गया था. गेट खुलते ही सैकड़ों फैंस थिएटर में उमड़ पड़े और मैनेजमैंट कुछ नहीं कर सका. खबरों की मानें तो कम से कम 200 फैंस ऐसे थे जिन्होंने थिएटर के अंदर खड़े होकर फिल्म देखी और उनके पास टिकट भी नहीं था. जिन लोगों ने टिकट खरीदे उनके पास परेशानी के साथ फिल्म देखने के अलावा कोई विकल्प नहीं था.

सिर्फ तेलंगाना में ही नहीं हैदराबाद के केपीएचबी में लोकप्रिय मल्लिकार्जुन थिएटर में भी यही स्थिति रही. सैकड़ों फैंस थिएटर में जमा हो गए और मुफ्त में फिल्म देखने लगे. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस बुलाना पड़ा था. गौरतलब है कि यह सब प्रभास की फैन फॉलोइंग को दर्शाता है. फैंस रिबेल स्टार से इस तरह की फिल्म बनाने का इंतजार कर रहे थे. अब जब सालार को रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा है तो हर कोई जल्द से जल्द फिल्म देखना चाहता है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में शानदार कमाई की है. 
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *