लेडी डॉन पूजा सैनी: एयर होस्टेस बनने आई थी, कर बैठी महेंद्र मेघवाल से प्यार

हाइलाइट्स

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस
लेडी डॉन पूजा सैनी टोंक की कहानी
माता-पिता ने तोड़ा बेटी पूजा से नाता

 दौलत पारीक.

टोंक. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में आरोपियों का साथ देने वाली पूजा सैनी अब पुलिस की गिरफ्त में है. टोंक जिले के अलीगढ़ में सैनी मोहल्ले में पली बढ़ी पूजा 5 भाई बहनों में सबसे छोटी छोटी है. पढ़ने में होशियार होने के कारण माता-पिता ने उसे जयपुर पढ़ने के लिए भेजा था, लेकिन वह अपराध के दलदल में फंस गई. बेटी पूजा की सुखदेव हत्याकांड में भूमिका सामने आने और गिरफ्तार होने के बाद उसके परिजनों ने उससे मुंह मोड़ लिया है. पूजा के पिता का कहना है कि वह हमारे लिए मर चुकी है.

सुखदेव सिंह हत्याकांड में शामिल पाई गई पूजा सैनी टोंक जिले के अलीगढ़ की रहने वाली है. वह पांच साल पहले एयर होस्टेस बनने की तैयारी करने के लिए कोटा गई थी लेकिन वह कब जयपुर पहुंची और कैसे महेन्द्र मेघवाल के प्यार में डूबी इसकी उसके परिजनों को भी खबर नहीं है. उसके बीमार पिता शंकरलाल चाय की थड़ी चलाकर परिवार पालते हैं. पूजा की मां भूलीदेवी बेटी की हरकत और उसकी गिरफ्तारी की खबर के बाद से डरी हुई है. पूजा की मां ने रोते हुए कहा कि उसने परिवार का नाम कलंकित किया है.

सदमे में है पूजा के माता-पिता
बीमार पिता शंकरलाल ने बिस्तर पर रोते हुए कहा कि पूजा हमारे लिए मर चुकी है. उसका घर आना जाना नहीं है. उसे एयर होस्टेस की तैयारी के लिए भेजा था. लेकिन उसकी हिस्ट्रीशीटर से कब मुलाकात हुई और उसके बाद वह कहां और कैसे रही इसकी भी उन्हें जानकारी नहीं है. पूजा की गिरफ्तार होने की खबर सुनने के बाद से परिजन सदमे में हैं.

पिता चाय की थड़ी लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं
पूजा के माता-पिता चाय की थड़ी लगाकर अपना जीवन यापन करते हैं. अब बच्चे थोड़ा बहुत काम कर लेते हैं, जिससे परिवार का गुजर बसर हो रहा है. पूजा की मां भूली देवी का कहना कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. दो जून की रोटी का भी इंतजाम हो मुश्किल से पाता है. पिता की बीमारी में दवाइयां भी नहीं खरीद पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब लगता है कि यह गम अब हम नहीं सहन कर पाएंगे.

पूजा को जयपुर के जगतपुरा से गिरफ्तार किया गया था
‌गौरतलब है कि सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में पुलिस ने पूजा को जयपुर के जगतपुरा से गिरफ्तार किया था. पूजा और उसके सहयोगी महेन्द्र मेघवाल ने ही गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण के गुर्गों को हथियार सप्लाई किए थे. उसका सहयोगी कोटा का रहने वाला महेंद्र अभी फरार है. पूजा जयपुर कैसे पहुंची इसकी परिजनों को जानकारी नहीं है. उन्होंने सरकार से बेटी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है.

Tags: Crime News, Murder case, Rajasthan news, Tonk news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *