लुटेरी दुल्हन: दूल्हे के परिवार को खीर खिला भागीं दुल्हनें, 2 दिन पहले ही हुई थी शादी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

हरदोई. यूपी के हरदोई में एक ऐसा मामला निकालकर सामने आया है, जिसके बारे में जो भी सुनता दंग रह जाता. दरअसल हरदोई में शादी कर ससुराल आईं दो सगी बहनें शादी के दूसरे दिन ही ससुराल से भाग गईं. ये दोनों बहनें दो सगे भाइयों से ब्याह कर आईं थीं.

रात में खिलाई खीर सुबह हो गईं फुर्र

हरदोई में दो सगे भाइयों ने दो सगी बहनों से शादी की थी. शादी वाली रात नई नवेली दुल्हनों ने गांव में हुए भंडारे से आई खीर परिवार के सभी को खिलाई फिर सभी अपने अपने बिस्तर पर जाकर लेट गए, मगर परिवार को यह कहां पता था कि खीर खाकर सो जाएंगे और जब सुबह उठेंगे तो उनके घर से बहू गायब हो जाएंगी. दरअसल वो दोनों सगी बहनें जो दुल्हन बनकर आईं थीं, वह शादी के दूसरे दिन ही फरार हो गईं. उन्होंने परिवार को खाने के लिए दी गई खीर में नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे पूरा परिवार बेहोश हो गया और इसी बात का फायदा उठाकर दोनों बहनें घर मे रखा जेवर लेकर फुर्र हो गईं.

ढोलक पर ताल के साथ बज रहे थे बधाई गीत

हरदोई में दो सगे भाइयों की शादी दो सगी बहनों से हो रही थी. परिवार के साथ-साथ गांव के लोग और रिश्तेदार भी बहुत खुश थे. सभी शादी में शामिल थे. माहिलाएं एक जगह इकट्ठा होकर ढोलक की ताल पर बधाई गीत गा रहीं थीं, मगर यह सब बेकार हो गया. जिस शादी के लिए वो सभी खुश थे और नाच गा रहे थे उन्हें क्या मालूम था कि यह शादी सिर्फ एक ही दिन थी.

बूढ़ी मां ने नहीं छोड़ी थी शादी में कोई कसर

हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र के गांव भड़ायल में एक मां अपने दो बेटों प्रदीप और कुलदीप की शादी के लिए काफी परेशान थी, जिसकी वजह से वो सीतापुर जिले के राजकुमार नाम के व्यक्ति के संपर्क में आ गई और राजकुमार ने प्रदीप और कुलदीप की मां को दोनों बेटों की शादी कराने के नाम पर 80 हजार की मांग रखी. बेटों की शादी की इच्छा रखने वाली मां मान गई और 2000 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा दिए जिसके बाद यह सभी सीतापुर गए और वहां बाकी का 78 हजार रुपए राजकुमार को देकर शादी के लिए दो लड़कियां ले आए, जिनके साथ दोनों बेटों ने शादी की, मगर शादी के दूसरे दिन ही दोनों लड़कियां फरार हो गईं.

शाम को साथ थीं मगर सुबह गायब मिली दुल्हनें

प्रदीप और कुलदीप की शादी कराने के लिए उनकी मां जिन लड़कियों को लाई थी, वो दुल्हन के भेष में लुटेरी निकलीं. 80 हजार का सौदा करने वाले शख्स ने दुल्हनें नहीं लुटेरी थमा दी. प्रदीप और कुलदीप की शादी गांव के ही काली माता मंदिर में राजकुमार के द्वारा मिलवाई गईं आरती और पूजा से कराई गई. शादी में रिश्तेदार गांव वाले परिवार वाले सभी शामिल थे. मंदिर के सात फेरों के साथ ही सात जन्मों तक का संकल्प लिया गया उसके बाद घर वापस गए. इसके बाद गांव में ही आयोजित हुए भंडारे से घर पर खीर आई जिसे दोनों नई नवेली बहुओं ने सबको परोसा.

सभी को खीर परोसने से पहले ही उसमें दोनों बहनों यानी कि नई दुल्हनों ने नशीला पदार्थ मिला दिया था जिसे खाने के बाद सभी बेहोश हो गए. जब सुबह हुई तो सभी की आंखें खुली तो देखा कि ना ही घर में कपड़े थे और ना ही जेवर और ना मोबाइल साथ ही 5000 हजार रुपये की नगदी भी गायब थी. जब दुल्हनों को ढूंढा गया तो वह भी गायब थीं, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. घटना की जानकारी होने के बाद पीड़ित परिवार ने थाने पर जाकर तहरीर दी जिसके बाद एफआईआर दर्ज कराया गया है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, Up crime news, UP news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *