लीवर और फेफड़ों में कैंसर, आंत में ट्यूमर, काफी तकलीफ भरे रहे Junior Mehmood के आखिरी दो महीने

अनुभवी अभिनेता जूनियर महमूद का स्टेज चार के पेट के कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। वह 67 वर्षीय बुजुर्ग थे। 8 दिसंबर की सुबह करीब 2 बजे महमूद की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार की नमाज के बाद उन्हें जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे, बहू और एक पोता है।

जूनियर महमूद की कैंसर से लड़ाई

जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने पहले एएनआई को बताया था, ”वह 2 महीने से बीमार थे और शुरू में हमने सोचा था कि उन्हें कोई छोटी-मोटी समस्या होगी लेकिन उसके बाद अचानक उनका वजन कम होने लगा। और जब मेडिकल रिपोर्ट आई तो कहा गया लीवर और फेफड़ों में कैंसर था और आंत में ट्यूमर था और उन्हें पीलिया भी हो गया था। डॉक्टरों ने कहा कि यह स्टेज चार का कैंसर है।”

जब उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ रही थी, तब जूनियर महमूद ने पहले दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी। जहां उन्होंने जीतेंद्र के साथ कई परियोजनाओं में अभिनय किया है, वहीं सचिन उनके बचपन के दोस्त हैं। जैसे ही यह संदेश दोनों अभिनेताओं तक पहुंचा, वे मंगलवार, 5 दिसंबर की सुबह जूनियर से मिलने के लिए दौड़ पड़े। सचिन ने दिवंगत स्टार से यहां तक पूछा कि क्या वह उनकी कोई मदद कर सकते हैं।

जूनियर महमूद के बारे में

जूनियर महमूद का असली नाम नईम सैयद है। उनका जन्म 15 नवंबर, 1956 को हुआ था। अपने कई वर्षों के करियर में, महमूद ने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया, और उन्हें ‘कटी पतंग’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘मेरा नाम जोकर’, ‘हाथी’ जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता था। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *