लिव इन में रह रही महिला ने सिर कुचलकर की थी हत्या, बापर्दा गिरफ्तार

1 of 1

Live-in woman was murdered by crushing her head, Baparda arrested - Kota News in Hindi




कोटा । थाना नान्ता इलाके के गणेश पाल गांव के एक मकान में सिर कुचलकर की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में लिव-इन में रह रही महिला किरण बाई पत्नी दीपक तंवर निवासी खल घाट थाना दामनूद जिला धार मध्य प्रदेश को डिटेन कर बापर्दा गिरफ्तार किया है।

एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 18 अक्टूबर को गणेशपाल गांव में एक मकान से बदबू आने की सूचना पर पहुंचे एसएचओ मुकेश कुमार मीणा मय जाब्ता द्वारा कमरे का ताला तोड़कर देखा तो एक डेड बॉडी पड़ी हुई थी। जिसका सिर कुचला हुआ था। दो-तीन दिन पुरानी होने की वजह से उसमें कीड़े पड़ गए थे। मकान मालिक सोनू सैनी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। मृतक की पहचान नरेश गुजराती पुत्र जीवन निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी थाना रामगंज मंडी कोटा के रूप में की गई।
ब्लाइंड मर्डर के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता व सीओ खींव सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ नान्ता मुकेश कुमार मीणा के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा घटना स्थल से नयापुरा बस स्टैंड तक करीब 25 से 30 सीसीटीवी कैमरों की फुटज चैक की। तकनीकी एवं मुखबिरों की सूचना पर मृतक नरेश के साथ उसकी पत्नी बनकर रह रही एक औरत का नाम सामने आया।
जांच में सामने आया कि कथित महिला किरण बाई को कुछ दिन पहले कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने दस्तयाब कर मध्य प्रदेश पुलिस को सौपा था। इस पर एएसआई राधेश्याम के नेतृत्व में खंडवा व धार जिले की ओर रवाना की गई टीम महिला को डिटेन कर थाने लेकर पहुंची। महिला ने बताया कि वह पिछले सात आठ महीनों से नरेश के साथ लिव इन मे थी। संबंध बनाते हुए नरेश ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना उसके पहले पति को भेज दिए। नरेश उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। परेशान होकर नवरात्रि स्थापना की रात जब नरेश सो गया तो पत्थर की फरसी से उसका सिर कुचलकर मार दिया और ताला लगाकर अपने पहले पति के पास चली गई। आरोपिया को बापर्दा गिरफ्तार कर अनुसंधान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *