लालू प्रसाद मेरे भगवान, अब उनसे मिलने के बाद ही…, जबरा फैन दिल लूट लेगा आपका

प्रियंक सौरभ
मुजफ्फरपुर. राष्‍ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज भी अपने कई फैन के बीच लोकप्रिय हैं. लालू के जबरा फैन जितेंद्र राय मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड के विशुनपुर बघनगरी के रहने वाले हैं. जितेंद्र अपनी प्‍यारी भैंस पर सवार होकर लालू से मिलने जा पटना जा रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि लालू प्रसाद यादव हमारे लिए भगवान हैं और ‘मिलन यात्रा’ के जरिए वे उनसे मिलना चाहते हैं.

जितेंद्र राय ने कहा कि बुलेट भैस पर सवार होकर अपने चाचा गौनौर राय के साथ पटना लालू यादव से मिलने के लिए जा रहे हैं. उन्होंने इस यात्रा का नाम मिलन यात्रा रखा है. वहीं जब जितेंद्र राय से पूछा गया कि आप लालू यादव से क्यों मिलना चाहते हैं? उन्होंने बताया कि वह अपने भगवान लालू प्रसाद यादव से मिलकर उन्हें ही मिलने का कारण बताएंगे.

यात्रा के दौरान भोजन में नहीं, केवल दूध- दही ही…
जितेंद्र ने कहा कि जब तक लालू यादव उनसे नहीं मिलेंगे, वह वहीं पर अपना डेरा जमा कर बैंठे रहेंगे. वहीं इस यात्रा में सबसे बड़ी बात यह है कि जितेंद्र राय पूरे यात्रा के दौरान भोजन नहीं करेंगे; केवल दूध- दही के सहारे ही इस यात्रा को पूरा करेंगे. जब लालू यादव से मुलाकात हो जाएगी उसके बाद ही वे भोजन ग्रहण करेंगे.

शुक्रवार को राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे थे 3 समर्थक
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के तीन कट्टर समर्थक शुक्रवार को अपने नेता से मिलने के लिए भैंस पर सवार होकर लालू की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पहुंचे. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ये तीनों प्रशंसक अपने और भैंस के शरीर पर हरे रंग के ऊपर सफेद रंग में सीबीआई की निंदा करने वाले नारे लिख रखे थे. दर्शक उस समय हंसने पर और मजबूर हो गए जब एक भैंस पर सवार लालू के एक प्रशंसक, जो संयोग से उनके पैतृक जिला गोपालगंज से सटे सीवान जिला का था, ने घोषणा की कि उसका नाम ‘नटवरलाल’ है.

लालू प्रसाद मेरे भगवान, अब उनसे मिलने के बाद ही..., अनोखा जबरा फैन दिल लूट लेगा आपका

वैशाली के महुआ से आए समर्थकों ने लालू- राबड़ी को बताया दादा- दादी
नटवरलाल के दो साथियों में से एक मिथिलेश पंडित जिसकी लंबाई करीब तीन फीट से कम थी, ने भैंस की डोर थाम रखी थी. उन्होंने कहा कि वे लगभग 45 किलोमीटर दूर वैशाली जिले के महुआ से आ रहे हैं. हालांकि अपनी अधेड़ उम्र में ये लोग राजद के 30 वर्षीय उत्तराधिकारी तेजस्वी को अपना ‘पिताजी’, जबकि लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को दादा-दादी मानते हैं. लालू के ये प्रशंसक अपने हाथ में लालटेन (राजद का चुनाव चिन्ह) और पार्टी का झंडा ले रखा था और ‘होश में आओ सीबीआई’ के नारे लगा रहे थे.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar news today, Lalu Prasad Yadav, Lalu Yadav News, Muzaffarnagar news, Muzaffarnagar News Today, RJD, RJD leader

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *