लालू ने नीतीश के मोबाइल पर की कॉल, नहीं बनी बात तो CM हाउस में घुमा डाला फोन!

नई दिल्‍ली. बिहार के सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव से पहले किस पाले में जाएंगे, इसे लेकर स्थिति अभी भी स्‍पष्‍ट नहीं है. जिस तरह से दिल्‍ली में बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्‍व की बिहार बीजेपी के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ बैठक हो रही है, उससे यह संकेत मिल रहे हैं कि बीजेपी और नीतीश कुमार की कोई अंदर खाने डील होने वाली है. मीडिया में आ रही तमाम प्रकार की खबरों के बीच बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार शाम को नीतीश कुमार को फोन मिलाया. खबर है कि पांच बार फोन मिलाने के बावजूद नीतीश उनसे बातचीत के लिए तैयार नहीं हुए.

मीडियो में आ रही खबरों और दिल्‍ली में हाई लेवल मीटिंग को देखते हुए लालू प्रसाद यादव भी असमंजस की स्थिति में है कि आखिर राज्‍य की राजनीति में ये सब क्‍या चल रहा है. यही वजह है कि उन्‍होंने सीधे नीतीश कुमार से ही फोन पर बात कर इस मुद्दे पर स्‍पष्‍टीकारण लेना चाहा. बीजेपी से करीबी की खबरों के बीच नीतीश फोन पर नहीं आए. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जब मोबाइल पर नीतीश से बात नहीं हो सकी तो लालू प्रसाद यादव ने बिहार सीएम हाउस के औपचारिक लैंडलाइन नंबर के माध्‍यम से नीतीश से बात करने का प्रयास किया, लेकिन वो कॉल पर नहीं आए.

यह भी पढ़ें:- अगर वो इस्तीफा देते हैं… बिहार राजनीतिक घमासान को लेकर नीतीश कुमार पर बरसी ममता, क्‍या बोलीं?

Bihar Political Crisis: लालू ने नीतीश के मोबाइल पर की कॉल, नहीं बनी बात तो सीएम हाउस में घुमा डाला फोन!

नीतीश पर बरसी ममता बनर्जी 
बीजेपी से नजदीकी और इंडिया गठबंधन छोड़ने की खबरों के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि नीतीश के बाहर निकलने से गठबंधन पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा. ममता बनर्जी ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में एक कार्यक्रम से इतर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान कहा, ”मुझे लगता है कि नीतीश ने बिहार के लोगों की नजर में अपनी विश्‍वसनीयता खो दी है. अगर वह इस्तीफा देते हैं, तो तेजस्वी यादव के लिए बिहार में सुचारु रूप से काम करना आसान हो जाएगा.”

Tags: Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, Nitish kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *