लव मैरिज के लिए युवक बना लुटेरा, जाना था हनीमून, पहुंच गया जेल

भिवानी.  हरियाणा के भिवानी में CIA-2 पुलिस ने लूट की एक अजीबोग़रीब घटना का खुलासा किया है. इस लूट की घटना को एक लवर ने लव मैरिज का खर्च उठाने के लिए अपने साथियों के साथ अंजाम दिया. ये लूट कर लुटेरा लवर हनीमून जाना चाहता था, लेकिन पहले ही पकड़ा गया और अब हनीमून की जगह जेल जाएगा.

भिवानी CIA-2 की गिरफ्त में लुटेरों को पुलिस SP वरूण सिंगला की मौजूदगी में मीडिया के समक्ष पेश किया गया. आरोपी और लवर आनंद ने लव मैरिज करने के लिए अपने साथियों के साथ 21 अक्टूबर की देर शाम को भिवानी के सिवानी क़स्बे में ये लूट की. पाँच लुटेरों ने तेज़धार हथियारों से कॉमन सर्विस सेंटर संचालन कुलदीप से मारपीट कर एक लाख 60 हज़ार रुपये लूटे और फ़रार हो गए. इसके बाद लुटेरे आनंद ने 4 दिन बाद गुरुवार के पास गाँव बसई की एक लड़की से लव मैरिज की. लुटेरे की हिम्मत देखिये, लूट व लव मैरिज कर ये पुलिस के पास प्रोटेक्शन लेने पहुँच गया.

भिवानी SP वरूण सिंगला ने बताया कि 21 अक्टूबर की देर शाम सिवानी में कॉमन सर्विस सेंटर संचालन कुलदीप पर आनंद व उसके चार साथियों ने तेज़धार हथियारों से हमला कर एक लाख 60 हज़ार रुपये की लूट की. एसपी ने बताया कि इस मामले की जाँच करते हुए CIA-2 पुलिस ने सिवानी क़स्बा निवासी आनंद, सिवानी के पास के गाँव बड़वा निवासी राहुल और कुलदीप तथा हिसार जिला के गाँव रावत खेड़ा निवासी पवन उर्फ़ खबरी को  गिरफ़्तार किया.

लव मैरिज के लिए युवक बना लुटेरा, जाना था हनीमून, पहुंच गया जेल

एसपी वरूण सिंगला ने बताया कि चार आरोपियों क गिरफ़्तार कर लिया है और पाँचवें की गिरफ़्तारी को लेकर धरपकड़ तेज की गई है. आरोपी आनंद व राहुल पर मारपीट, धमकी देने व स्मैचिंग के पहले भी कई मामले दर्ज हैं. एसपी सिंगला ने बताया कि लुटेरे आनंद ने हाल ही में लव मैरिज कर पुलिस प्रोटेक्शन भी मांगी थी. लूट की इस वारदात को सुलझाना जहां भिवानी CIA-2 पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है. वहीं, लूट की ये वारदात से साबित हुआ है कि प्यार अंधा व हत्यारा ही नहीं, लुटेरा भी होता है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *