लव मैरिज का दर्दनाक अंत! गुरुग्राम में पत‍ि ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

हाइलाइट्स

मृतका भोंडसी के वाटिका कुंज में पत‍ि और एक साल की बेटी के साथ रह रही थी
पत‍ि अनिल के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज क‍िया

गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम में प्रेम विवाह का एक दर्दनाक अंत सामने आया है. गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी 31 वर्षीय पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी. गुरुग्राम पुल‍िस ने इस बाबत जानकारी दी है. बताया जाता है कि इन दोनों ने लव मैरिज की थी.

मृतका के भाई मुकेश की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक बुधवार देर रात ढाई बजे उनके जीजा अनिल ने उनसे फोन कर कहा कि उनकी बहन की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें गुरुग्राम आने को कहा. पुलिस ने बताया कि सीमा ने अनिल से प्रेम विवाह किया था और वे भोंडसी के वाटिका कुंज में अपनी एक साल की बेटी के साथ रहते थे.

शक्की पति की हैवानियत: महज शक में ले ली पत्नी की जान, दम निकलने तक क्रूरतापूर्वक पीटा, यूं हुआ खुलासा

मुकेश ने आरोप लगाया क‍ि जब मैं पहुंचा तो मैंने अपनी बहन को मृत पाया. सीमा की गर्दन पर खरोंच और चोट के निशान थे. जब वह घर पर पहुंचा तो पाया कि बहन को फर्श पर लिटा रखा था और उसके ऊपर एक चादर डाली हुई थी. उसके बहन का हाथ पकड़ा तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है.

उसका आरोप है कि बहन के गले पर नाखून के निशान थे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी बात सामने आएगी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिल के खिलाफ हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस तथ्यों की पड़ताल कर रही है.

Tags: Crime News, Gurugram news, Haryana news, Murder case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *