लड़े हैं, लड़ेंगे! हम जीते हैं और हम जीतेंगे : कल्पना सोरेन

लड़े हैं, लड़ेंगे! हम जीते हैं और हम जीतेंगे : कल्पना सोरेन

रांची:

 झामुमो नीत गठबंधन के झारखंड विधानसभा में बहुमत साबित करते ही पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने कहा कि ‘‘अन्याय और उत्पीड़न” के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. कल्पना सोरेन (48) ने कहा, ‘‘मैंने लड़ाई लड़ी है और आगे भी लड़ती रहूंगी. हम जीते हैं, और हम जीतेंगे.” उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कह, ‘‘जब तक झारखंड के योद्धा (हेमंत सोरेन) केंद्र और भाजपा की साजिश को हरा कर हमारे साथ नहीं आ जाते, तब तक यह एकाउंट मैं संभालूंगी. हमारे वीर पूर्वजों ने अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी और अब समय फिर आ गया है. आपका प्यार और आशीर्वाद वैसा ही बना रहे.”

यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) नीत गठबंधन सरकार ने सोमवार को झारखंड विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया.राज्य की 81 सदस्यीय विधानसभा में 47 विधायकों ने विश्वास मत प्रस्ताव के पक्ष में वोट दिया, जबकि 29 विधायकों ने इसके खिलाफ मतदान किया. निर्दलीय विधायक सरयू राय ने मतदान में हिस्सा नहीं लिया.

गृहिणी कल्पना एमटेक और एमबीए की पढ़ाई कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा ओडिशा के मयूरभंज जिले के बारीपदा में पूरी की और भुवनेश्वर में अलग-अलग संस्थानों से इंजीनियरिंग और एमबीए की डिग्री प्राप्त की.

ये भी पढ़ें-:

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *