लड़की भगाने के शक में बुजुर्ग महिला की चप्पलों से पिटाई, वीडियो भी किया वायरल

हाइलाइट्स

बुलंदशहर में एक बुजुर्ग महिला को पड़ोसन की लड़की भगाने के शक में चप्पलों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है
पुलिस ने वायरल वीडियो के मामले में अभी तक पीड़ितों का मेडिकल के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की है

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में एक बुजुर्ग महिला को पड़ोसन की लड़की भगाने के शक में घर के गेट पर सरेआम चप्पलों से पीटने और यातना देने का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वायरल वीडियो के मामले में अभी तक पीड़ितों का मेडिकल के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की है. बुजुर्ग पीड़िता बुलंदशहर के टांडा स्टेडियम के निकट छाजबस्ती मोहल्ले की रहने वाली है.

पीड़िता के मुताबिक आरोपियों की पुत्री कुछ दिनों पूर्व गायब हो गई थी. आरोपियों ने बुजुर्ग महिला के पुत्र पर किशोरी को गायब करने का आरोप लगाते हुए जबरन घर में घुसकर मारपीट की और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में पिटती दिखाई दे रही महिला का दावा है कि आरोपियों ने उनकी पुत्रवधु को भी दो दिन तक जबरन अपने घर में बंधक बनाकर रखा. बमुश्किल उनकी पुत्रवधु मौका पाकर वहां से जान बचाकर भागकर अपने नाना के घर पहुंचीं तो वहां भी आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गए. परिजनों से मारपीट व गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. इस घटना का ही वीडियो वायरल हो रहा है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों की गायब हुई किशोरी कुछ दिन पूर्व अपने घर लौट चुकी है. उसके बावजूद आरोपी परिवार को लगातार धमकियां दे रहे हैं और प्रताड़ित कर रहे हैं. यह परिवार आरोपियों से अपनी जान बचाकर छिपता-छिपाता भागा फिर रहा है. बुजुर्ग महिला ने सरकार व पुलिस प्रशासन से करवाई और मदद की गुहार लगाई है. पूरा मामला बुलंदशहर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित टांडा स्टेडियम के पास छाज बस्ती का है.

Tags: Bulandshahr news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *