लड़कियों का कमाल, बिहार टीम में शामिल हुई 11 खिलाड़ी, टूर्नामेंट में दिखाएंगे दम

अंकित कुमार सिंह/सीवान: जिला के खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है. सीवान की बेटियां अब बिहार टीम में शामिल होकर राज्य का प्रतिनिधित्व करने दिल्ली जाएंगी. दरअसल, 62वां सुब्रतो मुखर्जी फुटबॉल कप के लिए बिहार टीम का गठन हुआ है. जिसमें 11 खिलाड़ी सीवान जिला की हीं रहने वाली है.

सीवान के मैरवा में बिहार अंडर- 17 महिला फुटबॉल खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर एकलव्य आवसीय प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित किया गया था, जहां चयनित खिलाड़ी बेहतर करने के उद्देश्य से प्रशिक्षण ले रही है. यही खिलाड़ी बिहार टीम में शामिल होकर 17 सितम्बर को दिल्ली जाएंगी. जहां 62 वा सुब्रतो मुखर्जी कप में भाग लेंगी और अपने प्रतिद्वंदियों को मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का हरसंभव प्रयास करेंगी.

प्रतियोगिता के लिए पसीना बहा रही है खिलाड़ी

एकलव्य प्रशिक्षण केंद्र की कोच पिंकी कुमारी ने बताया की सीवान की बेटियां 17 सितम्बर को बिहार टीम में शामिल होकर दिल्ली के लिए रवाना हो जायेगी. सभी खिलाड़ियों का बेहतर ढंग से प्रशिक्षण दिया जा रहा है. खिलाड़ी भी जीतोड़ मेहनत कर रही है और प्रशिक्षण सत्र में जमकर पसीना बहा रही है. इस बार ये टीम दिल्ली में सीवान जिला का नाम नाम रौशन करेगी. वहीं चयनित खिलाडियों में निकिता सिंह (कप्तान), सोनाली कुमारी, निक्की, सोनम, पूनम, पायल, नैना, पलक, शिवांगी, अंजली और गुल्ली कुमारी शामिल है.

सुब्रतो मुखर्जी कप पर कब्जा जमा कर लौटेगी टीम

कप्तान निकिता सिंह ने कहा कि काफी ख़ुशी की बात है कि हम लोगों का चयन बिहार टीम के लिए हुआ है. वहीं सीवान से एक दो नहीं बल्कि पूरे 11 खिलाड़ियों का चयन बिहार टीम के लिए हुआ है. ये 11 खिलाड़ी हीं दिल्ली में बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे. बिहार टीम का प्रशिक्षण बेहतर ढंग से चल रहा है. खिलाडियों को पूर्ण आशा है कि दिल्ली में टीम सुब्रतो मुखर्जी कप पर कब्जा जमा कर लौटेगी.

Tags: Bihar News, Local18, Siwan news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *