लजीज बनाती हैं फिश फ्राई, चलाती हैं फैशन ब्लॉग, फिल्में की हैं सिर्फ नौ, वायरल हो रहा इस एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट

लजीज बनाती हैं फिश फ्राई, चलाती हैं फैशन ब्लॉग, फिल्में की हैं सिर्फ नौ, वायरल हो रहा इस एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट

Malavika Mohanan Latest Photoshoot Viral: मल्टी टैलेंटेड है साउथ की यह मशहूर एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

Malavika Mohanan Latest Photoshoot Viral: फोटोग्राफी उनके खून में है. घूमने का शौक सिर चढ़ बोलता है. किचन में जाती हैं तो ऐसा खाना बनाती हैं लोग हाथ चाटते रह जाते हैं. साउथ में रजनीकांत से लेकर तलपती विजय और धनुष तक के साथ कर चुकी हैं काम. लेकिन अभी तक नहीं किया बॉलीवुड का रुख. क्या आप जानते हैं इस एक्ट्रेस का नाम. लीजिए हम बताते हैं आपको. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मालविका मोहनन हैं. जिनका लेटेस्ट फोटोशूट इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. इस फोटोशूट की जहां फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं बॉलीवुड में मौजूद कुछ फैन्स उनसे पूछ सकते हैं कि वह बॉलीवुड में कब आएंगी. लेकिन यह भी बता दें कि वह जल्द बॉलीवुड फिल्म में भी दस्तक देने वाली हैं. 

मालविका मोहनन का लेटेस्ट फोटोशूट | Malavika Mohanan latest photoshoot

यह भी पढ़ें

मालविका मोहनन की इस साल सिर्फ एक फिल्म क्रिस्टी आई थी जो मलयालम में थी. मालविका मोहनन केरल की रहने वाली हैं जबकि वह पली-बढ़ी मुंबई में हैं. उनके पिता के.यू. मोहनन एक मशहूीर फोटोग्राफर हैं. जिसकी वजह से मालविका को भी फोटोग्राफी का खूब शौक है. वह मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं. मालविका की डेब्यू फिल्म पत्तम पोल थी जो 2013 में रिलीज हुई थी. इसमें वह दुलकर सलमान के साथ नजर आईं. ये फिल्म मिलने की भी उनकी बहुत ही दिलचस्प कहानी है. 

हुआ यूं था कि मालविका एक दिन अपने पिता के साथ एक विज्ञापन शूट के लिए गई थीं. जिसमें मलयालम सुपरस्टार मामूट्टी भी थे. मामूट्टी ने मालविका की एक्टिंग में लेकर दिलचस्पी को पूछा और अपने बेटे दुलकर सलमान के साथ मलयालम फिल्म ऑफर कर दी. लेकिन उन्होंने इस फैसले में कोई जल्दबाजी नहीं की और हर बारीकी को जानने के बाद ही फिल्म के लिए हां की. यह फिल्म पत्तम पोल थी. दिलचस्प यह कि इस फिल्म का कॉस्ट्यूम डिजाइनर शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गया था, जिसकी वजह से इस प्रोजेक्ट पर वह अपनी डिजाइनर खुद ही बन गईं.

मालविका मोहनन का फिल्मी करियर | Malavika Mohanan Movies

मालविका मोहनन माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाऊड्स (2017)’, द ग्रेट फादर (2017), पेट्टा (2019) और मास्टर (2011) में भी नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें तमिल फिल्म तंगालन है जबकि हिंदी में वह युधरा में नजर आएंगी. मालविका मोहनन एक फैशन ब्लॉग भी चलाती हैं और उन्हें खाना बनाने का भी शौक है. वह बहुत ही टेस्ट फिश फ्राई भी बनाती हैं. यही नहीं, फोटोग्राफी का शौक पिता से मिला है और वह घुमक्कड़ भी हैं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *