लखीमपुर में बाघ ने युवक पर हमला कर मार डाला: ग्रामीणों ने शव को बाघ के मुंह से छुड़ाया, गन्ने के खेत में गया था

गोला गोकर्ण नाथ12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी के मैलानी वन रेंज में शौच के लिए गन्ने के खेत में गए एक युवक पर बाघ ने हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि बाघ हमला करने के बाद अपने पैर उसके शव के ऊपर रखकर उसे खाने जा रहा था। वैसे ही ग्रामीणों ने तेज शोर मचाया तो बाघ गन्ने के खेत में घुस गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। मृतक का नाम राम मिलन (29) पुत्र हरिलाल था जोकि बांकेगंज की ग्राम पंचायत ग्रन्ट नम्बर 3 का निवासी था। घटना सुबह करीब 6 बजे की है। जब राम मिलन खेत में शौच के लिए अपने घर से गन्ने के खेत में गया था।

वहीं पर पहले से बैठे बाघ ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह जोर से चिल्लाया। जब तक ग्रामीण एकत्रित होकर घटनास्थल पर पहुंचे तब बाघ ने उसे हमला कर मार दिया था। उसके शव के ऊपर पैर रखकर खाने ही जा रहा था कि तभी ग्रामीणों ने शोर मचाया जिससे वह गन्ने का खेत में घुस गया।

इसके बाद शव को उठाकर घर लाया गया और वन विभाग व कुकरा पुलिस चौकी को सूचित किया गया। घटनास्थल की दूरी मृतक के घर से करीब 50 मीटर की ही होगी। सूचना पाकर कुकरा चौकी इंचार्ज मोहित पुण्डीर व वन दरोगा अखिलेश अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतक मूल रूप से गौतमबुद्ध नगर के दुर्गा इन्केल्व का निवासी था, जोकि ग्रन्ट नम्बर 3 में ही सिक्ख फार्म पर मजदूरी किया करता था। यहीं पर इसने एक शादीशुदा महिला से विवाह किया था। मृतक के एक बेटा व बेटी है। घटना के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *