लंका पुलिस ने 12 लाख की शराब समेत तस्कर दबोचे: हरियाणा से बिहार में लेजाकर खपानी थी खेप, नंबर प्लेट बदलकर देते थे अंजाम

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • Lanka Police Caught Smugglers With Liquor Worth Rs 12 Lakhs Consignment Used To Be Consumed By Taking It From Haryana To Bihar, Used To Change The Number Plate

वाराणसी30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
वाराणसी के लंका में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar

वाराणसी के लंका में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट ले जाती पुलिस।

वाराणसी की लंका पुलिस ने रविवार को हरियाणा से बिहार जा रही शराब की बड़ी खेप चेकिंग के दौरान पकड़ ली। खेप के साथ दो शराब तस्करों को भी दबोच लिया। कंटेनर से पुलिस को 192 पेटी शराब बरामद हुई। शराब पर हरियाणा की एक डिस्टलरी का लोगो था। पुलिस ने शराब जब्त कर तस्करों को जेल भेज दिया।

पुलिस उपायुक्त आरएस गौतम ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक लंका अश्वनी पाण्डेय को हाईवे से अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली। पता चला कि एक कन्टेनर में शराब लादकर पानीपत (हरियाणा) से दरभंगा (बिहार) ले जाई जा रही है। सघन चेकिंग में डाफी टोल प्लाजा के पास से 2 व्यक्तियों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गये व्यक्तियों में रोहतक हरियाणा निवासी संदीप कुमार पुत्र रामेहर और सोनीपत निवासी सोनू पुत्र ओमप्रकाश को दबोच लिया। दोनों ने बताया कि कनटेनर(ट्रक) में अवैध शराब लदी है जिन्हें लाई की बोरियों के बीच छिपाकर पानीपत से दरभंगा ले जा रहे थे। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के बाद चालान कर कोर्ट भेज दिया, जहां जज ने जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *