रोहित शर्मा को किस बात की चिंता, कहा-हमारे लिए सबसे बड़ा सिरदर्द…

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप हाई वोल्टेज मुकाबले में अब कुछ घंटे ही रह गए हैं. ऐसे में फैंस के साथ टीम इंडिया भी अपनी तैयारी पुख्ता करने में जुटी है. मैच से एक दिन पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मीडिया के सवालों के जवाब दिए. इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि कौन सी वो बात है जो सिरदर्द बनी हुई है.

भारत और पाकिस्तान के एशिया कप मुकाबले को लेकर लगातार बातें हो रही है. दोनों ही टीम इस महामुकाबले के लिए कमर कस चुकी है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से मैच से एक दिन पहले बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. उन्होंने मीडिल ऑर्डर में चल रहे उथलपुथल को लेकर भी जवाब दिया.



रोहित ने कहा, हमारे लिए सबसे बड़ा सिरदर्द यह है कि आखिर मिडिल आर्डर में किसे मौका दिया जाए और किसे बाहर रखा जाए. क्योंकि इस टीम में जितने भी खिलाड़ी हैं वो सारे ही दमदार हैं. ऐसे में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में चुनकर शामिल करना बहुत ही बड़ी चुनौती है. वैसे मेरे ख्याल से जैसा अनुभवी बल्लेबाजी क्रम हमारे पास है वो ऐसी परिस्थितियों में कैसे खेलना है. इसके बारे में बहुत अच्छे से वाकिफ हैं.

भारत-पाक मैच पर बारिश का साया

2 सितंबर शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला खेला जाना है. श्रीलंका के कैंडी में इस मैच का आयोजन किया जाना है. मुकाबला के खेले जाने पर खतरा मंडरा रहा है. मौसम विभाग ने मैच में 91 फीसदी बारिश की आशंका जताई है.

Tags: Asia cup, India Vs Pakistan, Rohit sharma



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *