रोहित-विराट पर ज्योतिषी ने दिया बड़ा बयान, वर्ल्ड कप पर की यह भविष्यवाणी

सच्चिदानंद/पटना : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा. दोनों ही टीमें शानदार प्रर्दशन कर रही है. एक तरफ जहां भारत जीत के रथ पर सवार हैं, वहीं ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद टीम ने वर्ल्ड कप की तरफ ऐसी दौड़ लगाई की आज फाइनल में पहुंच गई. दोनों टीमों के खिलाड़ी भी धमाकेदार प्रर्दशन कर रहे हैं.

ऐसे में सबकी निगाहें वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले पर टिकी हुई है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में छठ पूजा के दिन एक तरफ जहां डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया जा रहा होगा, वहीं लाखों लोगों के बीच भारतीय टीम वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाने के लिए खेल रही होगी.

विराट के माथे पर सजेगा जीत का सहरा

पटना के मशहूर ज्योतिषविद और भविष्यवाणी के लिए चर्चित डॉ. श्रीपति त्रिपाठी ने भारत के प्रशंसकों को खुशखबरी दी है. उन्होंने अपनी गणना के अनुसार बताया कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुण्डली बेहद शुभ संकेत दे रही है. रोहित शर्मा अपने जीवन के सबसे बेहतर दौर से गुजर रहे हैं. इस आज वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाते हुए दिखाई भी देने की प्रबल संभावना है. इसके साथ ही फाइनल मुकाबले में जीत का श्रेय विराट कोहली के माथे सज सकता है.

क्या है भविष्यवाणी

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत के लिए शुभ रहने वाला है. रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुंडली जीत की ओर इशारा कर रही है. स्टेडियम का नाम भी वृश्चिक राशि की है, आज सूर्य भी वृश्चिक राशि में हैं और मंगल भी वृश्चिक राशि में आ गए हैं, ग्रहों का यह संयोग बता रहा है कि इस मैच में भारत की जीत निश्चित है. रोहित शर्मा की कुंडली में दशम स्थान पर जो ग्रह है. उसमें सूर्य, चंद्रमा और बुध है. इन तीनों ग्रहों की वजह से इनका कैरियर बेहतर है और आगे भी बेहतर रहने की संभावना है.

इसके अलावा ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस की बात करें, तो उनका राशि कन्या है. इस राशि में पहले से ही गुरु ग्रह विराजमान है. जिसके कारण वह फाइनल तक पहुंचने में सफल हो पाए हैं, लेकिन फाइनल में रोहित शर्मा भारी पड़ने वाले हैं. दोनों के बीच मुकाबला कांटे का होगा. दर्शकों को भी मैच देखने में खूब मजा आएगा.

जीत का श्रेय विराट कोहली को

भारत की तरफ से विराट कोहली की कुंडली भी तुला लग्न की है. वर्तमान में राहु की महादशा में शुक्र की अंतर्दशा चल रही है. कुंडली में राहु पंचम स्थान में हैं. राहु और शुक्र के मेल से 2023 इनके लिए जीवन का बेहतर साल है. ग्रह दिशाएं बता रही हैं कि फाइनल मुकाबले में जीत का श्रेय विराट कोहली के माथे सज सकता है. इसके साथ ही जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करेगी उस टीम का अनुमानित स्कोर 270 रन के आस पास होगा.

यह भी पढ़ें : World cup 2023 : घाटों पर लगाई गई बड़ी एलईडी स्क्रीन, छठी मईया देंगी भारत की जीत का आशीर्वाद

2011 में भी सच हुई थी इनकी भविष्यवाणी

आपको बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप में भी डॉ. श्रीपति त्रिपाठी द्वारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. उस समय इन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के कुंडली को देखकर सटीक भविष्यवाणी किया था. इसके बाद इस साल भारत पाकिस्तान मुकाबले में भी इनके द्वारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हुई. साथ ही वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में ही ईशान किशन को लेकर इन्होने कहा था कि उसे इस बार मौका नही मिलेगा क्योंकि ईशान किशन के कुण्डली में शनि की साढ़ेसाती चल रही है. यह भी सच साबित हुआ. ऐसे कई मौके हैं जहां इनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई है.

Tags: Cricket, Dharma Aastha, Local18, Religion 18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *