रोहित ब्रिगेड के साथ दिखा धाकड़ खिलाड़ी, पहले टेस्ट में ले सकता है विराट कोहली की जगह

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लगा. जब विराट कोहली (Virat Kohli) पहले दो टेस्ट मैच बाहर हो गए. बीसीसीआई ने अभी यह पुष्टि नहीं की है कि विराट कोहली का रिप्लेसमेंट कौन होगा. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को विराट कोहली की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार रजत पाटीदार विराट कोहली जगह टीम में शामिल किए जा सकते हैं. मंगलवार 23 जनवरी को हुए बीसीसीआई अव़ॉर्ड्स में रजत पाटीदार को टीम इंडिया के साथ देखा गया. इससे यह समझा जा रहा है कि वह विराट कोहली की जगह लेने के सबसे पहली पसंद है. अगर रजत पाटीदार का सेलेक्शन हुआ तो चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे जैसे प्लेयर को बाहर ही रहना होगा. वहीं, सरफराज खान को भी डेब्यू के लिए इंतजार करना होगा.

पिछली 9 पारियों में 150 रन बनाने वाले खिलाड़ी की तारीफ में उतरे राहुल द्रविड़, इंग्लैंड टेस्ट के लिए जताया भरोसा

भारतीय टीम में जगह बना चुके रजत पाटीदार ने हाल में इंग्लैंड ए के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की थी. पहले मैच के पहले दिन हाफ सेंचुरी ठोकने वाले इस बैटर ने दूसरे दिन के खेल में संभलकर बल्लेबाजी की और शतक जमाया. 131 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 16 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी सेंचुरी पूरी की. रजत पाटीदार की इस पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 200 का आंकड़ा पार किया. पहले दिन के खेल में रजत पाटीदार ने 75 गेंद का सामना करते हुए 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 61 रन बनाए थे. पाटीदार ने भारत के लिए सिर्फ 1 वनडे मैच खेला है.

Tags: India vs Australia, Virat Kohli

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *