रेस्तरां में शेफ को मिले मजेदार ऑर्डर, खाना पकाने के इंस्ट्रक्शन से भरे नोट को पढ़कर कुक को लगा तगड़ा झटका

रेस्तरां में शेफ को मिले मजेदार ऑर्डर, खाना पकाने के इंस्ट्रक्शन से भरे नोट को पढ़कर कुक को लगा तगड़ा झटका

रेस्तरां में अपना फेवरेट फूड खाने का मजा हम सभी लेते हैं. कई बार अपनी फेवरेट डिश को अपने पसंद के मुताबिक बनाने के लिए हम शेफ को इंस्ट्रक्शन भी देते हैं, जिसे ऑर्डर लेते वक्त नोट किया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि ये निर्देश शेफ तक किस तरह पहुंचते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मजेदार वीडियो में शेफ को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में निर्देश देते हुए देखा जा सकता है. बिल पर कैप्टन ने जिस तरह से इंस्ट्रक्शन लिखा है, वो काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

ये क्या लिखा है..

Chandan Rawat नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो किसी रेस्तरां के रसोई में लिया गया है, जहां शेफ ग्राहक के ऑर्डर सामने रख कर डिश बनाते नजर आते हैं. वहीं कुछ ऑर्डर की पर्चियों पर मजेदार इंस्ट्रक्शन लिखे नजर आ रहे हैं. एक पर्ची में ग्रीन सलाद बनाने के लिए निर्देश दिए गए है, ‘थोड़ा कुकुंबर को डालो ज्यादा और थोड़ा गाजर को डालो ज्यादा’. वहीं दूसरी पर्ची और भी मजेदार दिखी, जिस पर लिखा था, ‘अंडा भूर्जी विदाउट अनियन, टोमेटो, ओनली स्पाइसी’.

‘भाई इंग्लिश क्लास स्किप करता होगा’

वीडियो को 50 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और लोग बेहद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘लास्ट बेंच के भाई आपको सलाम.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘जब आप अपना इंग्लिश क्लास स्किप करते हैं.’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘लगता ये रेस्तरां वाले ग्राहक का निर्देश नहीं मानते इसलिए ग्राहक खुद लिखकर दे रहे हैं.’ 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *