रेस्टोरेंट में बैठे प्रॉपर्टी डीलर को सिर में मारी गोली, फिर तलवार से किया वार

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां शनिवार शाम पुणे-सोलापुर हाईवे पर इंदापुर के पास जगदंबा रेस्टोरेंट में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की शिनाख्त अविनाश बालू धन्वे के रूप में हुई है. वह अपने तीन दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में बैठा था, तभी पीछे से आए एक हमलावर ने सिर में गोली मार दी. इसके बाद अन्य हमलावरों ने उस पर तलवार, डंडे से हमला किया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 8 हमलावरों की पहचान की है.

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था अविनाश धन्वे
जानकारी के अनुसार, 34 साल का अविनाश बालू धन्वे प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. यह घटना पुणे शहर से लगभग 140 किमी दूर पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर जगदंबा रेस्तरां में हुई. इंदापुर के रेस्तरां में सीसीटीवी फुटेज में धन्वे और तीन अन्य लोग एक टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. दो बच्चों समेत चार लोगों का एक परिवार दूसरी मेज पर खाना खाते दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला के घर फिर गूंजी किलकारी, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म, पिता ने शेयर की तस्वीर

तभी दो शख्स रेस्टोरेंट में एंट्री करते हैं. उनमें से एक प्लास्टिक बैग पकड़े हुए अंदर आता है. वह अपनी बंदूक निकालता है और धन्वे को सिर में गोली मार देता है. उस वक्त धन्वे फोन पर बात कर रहा होता है. हमलावर धन्वे को टारगेट बनाकर आए थे. उन्होंने किसी और पर हमला नहीं किया. हमले के बाद धन्वे के साथ आए तीन लोग मौके से भाग जाते हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 25 मई तो पटना में 1 जून को मतदान… आपके इलाके में कब होगी लोकसभा चुनाव की वोटिंग? देखें पूरी लिस्ट

इसके तुरंत बाद छह और शख्स रेस्टोरेंट में दौड़ते हुए आते हैं और उनमें से एक धन्वे पर हमला करता है. इसके बाद धन्वे फर्श पर गिर जाता है. यह देख अगली टेबल पर बैठा परिवार बाहर की ओर भागता है. तीन और लोग धन्वे पर वार करना शुरू कर देते हैं. जैसे ही धनवे बेसुध हो जाता है, हमलावर भाग जाते हैं.

पुणे में सनसनीखेज वारदात, रेस्टोरेंट में बैठे प्रॉपर्टी डीलर को सिर में मारी गोली, फिर तलवार से किया वार

हत्याकांड की जांच के लिए 5 टीमें गठित
पुलिस ने हत्याकांड की जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं. पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि इंदापुर में शनिवार रात अविनाश धानवे नाम के हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर और धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी गई. प्रथम दृष्टया यह दो प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच पूर्व दुश्मनी से जुड़ा मामला प्रतीत होता है. हमने आठ लोगों की पहचान की है, जो सीसीटीवी में दिखे थे. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है और मामले की जांच जारी है.

Tags: CCTV, Pune news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *