रेलवे ट्रैक के पास मिला कांस्टेबल का शव, ड्यूटी के लिए निकला था घर से

बारां. राजस्थान के बारां में संदिग्ध अवस्था में एक पुलिसकर्मी का शव मिला है. डेड बॉडी पटरी के नजदीक मिली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस बाद बॉडी को परिजनों के हवाने कर दिया गया. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बारां शहर के कोटा रोड नटराज नगर के पास पटरी के नजदीक पुलिसकर्मी का शव मिला. सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर से ड्यूटी के लिए निकला था पुलिसकर्मी

प्रथम दृष्ट्या यह सुसाइड का मामला लग रहा है. पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है. कोतवाली थाना सीआई राजेश खटाना ने बताया कि हिंगोलनिया निवासी पुलिसकर्मी 50 साल के नरेश मीणा बारां पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर तैनात था, जो शहर के नटराज नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था. वह गुरुवार रात को ड्यूटी के लिए घर से निकला था. शुक्रवार सुबह परिजनों को पुलिसकर्मी का शव कोटा रोड नटराज नगर से कुछ ही दूर पटरी पर पड़ा होने की सूचना मिली.

ये भी पढ़ें: बदन पर सफेद धोती-कुर्ता, सिर पर हेलमेट, मंदिर में करता है पूजा, फिर आधी रात महिलाओं पर…,पूरे इलाके में दहशत 

सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन भी मौके पर पहुंचे. डीएसपी राजेंद्र मीना भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिसकर्मी के शरीर पर कुछ चोट के भी निशान मिले है. फिलहाल यह मामला सुसाइड का माना जा रहा है. कोतवाली सीआई खटाना ने बताया कि फिलहाल घटना के कारण का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Baran news, Rajasthan news, Rajasthan police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *