रेमंड के MD गौतम सिंघानिया पत्नी नवाज से अलग हुए: 32 साल पहले हुई थी शादी, बोले- हम वो करते रहेंगे जो बच्चों के लिए अच्छा होगा

मुंबई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
तस्वीर में बाएं गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया - Dainik Bhaskar

तस्वीर में बाएं गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया

रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया ने सोमवार को घोषणा की कि वह और उनकी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया 32 साल की शादी के बाद अलग हो रहे हैं। गौतम सिंघनिया ने कहा कि इस बार की दिवाली पहले जैसी नहीं रहने वाली है। नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे… मैं उनसे अलग हो रहा हूं, जबकि हम वह करते रहेंगे जो हमारे दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए सबसे अच्छा होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवाज मोदी सिंघानिया को पिछले हफ्ते ठाणे में उनके पति की दीपावली पार्टी में शामिल होने से रोक दिया गया था। वहीं पिछले महीने, गौतम ने उनके ब्रीच कैंडी हाउस में नवाज पर हमला किया था, जिसके उनकी कॉलर बोन टूट गई थी। इसके बाद उन्हें गिरगांव के सर एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया। मामले में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।

नवाज मोदी को पिछले हफ्ते ठाणे में उनके पति की दीपावली पार्टी में शामिल होने से रोक दिया गया था।

नवाज मोदी को पिछले हफ्ते ठाणे में उनके पति की दीपावली पार्टी में शामिल होने से रोक दिया गया था।

गौतम सिंघानिया का पूरा स्टेटमेंट…

“यह दिवाली बीते सालों की तरह नहीं होने वाली है।

एक कपल के तौर पर 32 साल साथ रहकर, माता-पिता के तौर पर ग्रो होकर और हमेशा एक-दूसरे के लिए मजबूती की वजह बने रहकर हमने लंबा सफर तय किया। हमारे कमिटमेंट और भरोसे के सफर में दो सबसे खूबसूरत जुड़ाव भी आए।

हाल के दिनों में, हमारे जीवन के इर्द-गिर्द बहुत सी निराधार अफवाहें और गॉसिप फैलाई गई है, जिन्हें हमारे कथित शुभचिंतकों ने काफी हवा दी है।

यह मेरा विश्वास है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे…

मैं उससे अलग हो रहा हूं, जबकि हम अपने दो अनमोल हीरों निहारिका और निसा के लिए जो भी बेहतर होगा, वह करते रहेंगे।

कृपया इस निजी फैसले का सम्मान करें और हमें इस रिश्ते के सभी पहलुओं को सेटल करने के लिए स्पेस दें। इस समय में पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं।”

गौतम सिंघानिया के क्लॉथ, इंजीनियरिंग और रियल एस्टेट सहित कई बिजनेस

  • गौतम सिंघानिया रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। रेमंड ग्रुप के पास क्लॉथ, डेनिम, कंज्यूमर केयर, इंजीनियरिंग और रियल एस्टेट सहित अन्य बिजनेस है।
  • रेमंड ग्रुप का रेडी टू वेयर अपैरल स्पेस में स्ट्रॉग प्रजेंस है। डेनिम कैटेगरी में भी लीडिंग मैन्युफैक्चरर है। कंपनी पॉपुलर जींसवियर ब्रांड को हाई क्वालिटी डेनिम सप्लाई करती है।
  • गौतम सिंघानिया के पास टेस्ला मॉडल एक्स, लेम्बोर्गिनी, लोटस एलिस कन्वर्टिबल, निसान स्काईलाइन जीटीआर, फेरारी 458 इटालिया और ऑडी Q7 सहित कई कारें हैं।
  • गौतम बचपन से ही कारों के लिए क्रेजी रहे हैं। इसी बात को समझते हुए उनके पिता ने उनके 18वें जन्मदिन पर उन्हें Premier Padmini 1100 कार गिफ्ट की थी।
  • 2005 में गौतम सिंघानिया ने मुंबई के बांद्रा में ‘पॉइजन’ नाम से एक नाइट क्लब खोला था। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सिंघानिया फैमिली की खास दोस्त हैं।
  • महाराष्ट्र के अलीबाग में उनका एक फार्म हाउस भी है, जहां वो हर साल अपने दोस्तों और फैमिली के लिए न्यू ईयर पार्टी देते हैं।
साल 1999 में गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की शादी हुई थी।

साल 1999 में गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी की शादी हुई थी।

गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी 32 साल तक साथ रहें अब अलग हो रहे हैं।

गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी 32 साल तक साथ रहें अब अलग हो रहे हैं।

गौतम सिंघानिया और नवाज की दो बेटियां है- निहारिका और निसा

गौतम सिंघानिया और नवाज की दो बेटियां है- निहारिका और निसा

गौतम सिंघानिया को स्पोर्ट कार चलाने का शौक है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है।

गौतम सिंघानिया को स्पोर्ट कार चलाने का शौक है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *