रेप के बाद ठेकेदार ने की किशोरी की हत्या, बोरे में डालकर फेंका शव 55 दिन बाद मिला

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक 15 वर्षीय नाबालिग की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. सेक्टर 25 पार्ट 2 से सामने यह घटना पेश आई है. आरोपी ठेकेदार ने बच्ची की हत्या कर शव बोरे में डालकर फैक्टरी की तीसरी मंजिल स्थित कमरे में फेंक दिया. थाना चांदनी बाग पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हत्या के 55 दिन बाद वीरवार देर रात करीब आरोपी ठेकेदार की निशानदेही पर शव को बरामद किया. पुलिस ने आरोपी ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है और शव को शवगृह में रखवा दिया है. बच्ची मां और पिता महिला आयोग की चेयरपर्सन को भी गुहार लगा चुकी थी. गृह मंत्री के आदेशों के पुलिस के सख्त होने पर दुराचार व हत्या के मामले का बड़ा खुलासा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, मामला थाना चांदनी बाग पुलिस के अंतर्गत सेक्टर-25 पार्ट-टू स्थित एक फैक्टरी का है. जहा मूल रूप से हरदोई यूपी के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने चांदनी बाग पुलिस को शिकायत दी थी कि वह थाना के अंतर्गत एक फैक्टरी में रहता है. उसकी बेटी फैक्टरी में काम करती थी. यहां हरदोई यूपी हाल निवासी विकास नगर एनएफएल ठेकेदार कुलदीप है. उसकी बेटी ने 11 सितंबर को फैक्टरी में काम शुरू किया था. ठेकेदार ने 15 सितंबर को लंच के समय उसको फैक्टरी बुलाया था. वह करीब डेढ़ बजे फैक्टरी गई थी इसके बाद नहीं लौटी. उसकी मां शाम करीब साढ़े पांच उसको तलाश करने गई, लेकिन ठेकेदार ने उसे फैक्टरी में नहीं जाने दिया. उसने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी.

थाना चांदनी बाग पुलिस ने इस मामले में बच्ची के लापता होने का मुकदमा दर्ज कर लिया था. बेटी के ना मिलने पर माता-पिता ने 28 सितंबर को पानीपत पहुंची हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया को न्याय की गुहार लगाई थी. उन्होंने एसपी को कार्रवाई को आदेश दिए थे.

Rape And Murder: किशोरी की रेप के बाद ठेकेदार ने की हत्या, बोरे में डालकर फेंका शव 55 दिन बाद मिला

इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो मां ने गृह मंत्री अनिल विज को गुहार लगाई. अनिल विज के आदेश पर एसपी अजीत सिंह शेखावत ने सीआईए-वन को केस सौंपा. प्रभारी दीपक कुमार ने फैक्टरी की सीसीटीवी फुटेज जांची, जिसमें बच्ची में जाते हुए दिखाई दी, लेकिन वापस नहीं आई. पुलिस ने शक के आधार पर ठेकेदार कुलदीप से पूछताछ की. पुलिस गुरुवार देर रात करीब ड्यूटी मजिस्ट्रेट आईटीआई प्राचार्य डॉ. कृष्ण कुमार की मौजूदगी में फैक्टरी पहुंची. आरोपी ठेकेदार ने फैक्टरी के तीसरी मंजिल पर बने कमरे से बच्ची के शव को बरामद कराया. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उसने बच्ची के साथ दुराचार किया था और उसका मुंह दबाकर चेहरे पर ईंट से वार किए थे. उसकी हत्या कर शव को बोरे में डालकर कमरे में फेंक दिया था.

Tags: Haryana News Today, Panipat crime news, Panipat Latest News, Panipat News Today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *