रेखा पर मरते थे अमिताभ तो ये सुपरस्टार था जया का पहला प्यार, ‘गुड्डी’ ने कहा था- इतने हैंडसम आदमी के साथ…

रेखा पर मरते थे अमिताभ तो ये सुपरस्टार था जया का पहला प्यार, 'गुड्डी' ने कहा था- इतने हैंडसम आदमी के साथ...

अमिताभ नहीं इस एक्टर की दीवानी थीं जया बच्चन

नई दिल्ली :

हाल में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया के साथ तीन दिग्गज स्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. इस फिल्म के रिलीज से पहले धर्मेद्र ने जया से जुड़े एक पुराने किस्से पर रिएक्ट किया जब जया उन्हें बेहद पसंद करती थीं. फिल्म गुड्डी में धर्मेंद्र और जया ने एक साथ काम किया था. ये किस्सा उसी फिल्म के दौरान का है. धर्मेंद्र और जया बच्चन के इस किस्से को जानने के बाद शायद आप भी हैरान हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

गुड्डी में नजर आए थे धर्मेंद्र-जया

धर्मेंद्र और जया ने मशहूर फिल्म ‘गुड्डी’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में काम करने से पहले से ही जया बच्चन को धर्मेंद्र बेहद पसंद थे. फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मेंद्र के सेट पर आने पर जया सोफे के पीछे से छुपकर उन्हें देखा करती थीं. धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए उन पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि वह जया जी का मेरे प्रति प्यार और सम्मान था. मैं लंबे समय से जया और अमिताभ को जानता हूं. हमने शोले की शूटिंग के दौरान बहुत सारा वक्त साथ गुजारा है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के दौरान पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं.

धर्मेंद्र थे जया का पहला प्यार 

जया बच्चन ने कॉफी विद करण के शो में धर्मेंद्र के प्रति अपनी पसंद को स्वीकार किया था. उन्होंने धर्मेंद्र से अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा था- जब मैं उनसे पहली बार मिली थी तो बेहद घबरा गई थी और सोफे के पीछे छुप गई थी. मुझे नहीं पता था कि इतने हैंडसम आदमी के सामने क्या करना है. मुझे अब भी याद है वे सफेद ट्राउजर और सफेद शर्ट में ग्रीक गॉड जैसे लग रहे थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *