रेखा की भांजी ने खूबसूरती में छोड़ दिया सारे स्टार किड्स को पीछे, दमदार लुक और स्टाइल देख लोग बोले- जुड़वां बहन

रेखा की भांजी ने खूबसूरती में छोड़ दिया सारे स्टार किड्स को पीछे, दमदार लुक और स्टाइल देख लोग बोले- जुड़वां बहन

रेखा की भांजी प्रिया की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

सदाबहार रेखा अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उनके चाहने वालों की संख्या आज भी कम नहीं है. रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 में हुआ था. उनका असली नाम भानुरेखा गणेशन है. बतौर चाइल्ड एक्टर तेलुगु फिल्म रंगुला रत्नम से रेखा ने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन हिंदी सिनेमा में उन्होंने 1970 में सावन भादों से कदम रखा. रेखा को 2010 में भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित भी किया गया है. रेखा पुष्पावली है और जेमिनी गणेशन की बेटी हैं.

यह भी पढ़ें

कहते हैं कि रेखा के पिता ने उनकी मां से शादी नहीं की थी. रेखा के माता पिता साउथ की फिल्मों का जाना माना नाम है. जेमिनी गणेशन ने एक शादी की थी और तीन और महिलाओं से उनके संबंध रहे. रेखा की 7 बहनें और 1 भाई हैं. रेखा की सभी बहनों को आपस में अच्छा सबंध है. रेखा की एक बहन का नाम है कमला सेल्वाराज जो कि एक डॉक्टर हैं. कमला की बेटी हैं प्रिया सेल्वाराज. प्रिया भी अपनी  मां की तरह एक डॉक्टर हैं और चेन्नई में उनका काफी नाम है. रेखा की भांजी प्रिया लुक में रेखा की कॉपी दिखती हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी काफी सारी फोटोज हैं.

उन्होंने अपनी फैमिली फोटोग्राफ के अलावा अपनी भी कई सारी फोटो शेयर की है. उनकी फोटो देखते ही फैंस को रेखा की याद आ रही है. उनके फोटो पर फैंस ने लिखा है, ये तो बिलकुल रेखा की कॉपी हैं. 


 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *