रूफटॉप रेस्टोरेंट आपके जश्न को कर देगा दोगुना, 499 रुपए में अनलिमिटेड एंजॉय

दिलीप चौबे/कैमूर. रंग-बिरंगी रोशनी के बीच खुले आसमान के नीचे पार्टी एन्जॉय करना सभी को भाता है. इसके साथ परोसे जाने वाली लजीज डिश मजे को दोगुना कर देती है. हाल के दिनों में इसका चलन छोटे शहरों में दिखने को मिलने लगा है. कैमूर जिले के भभुआ में भी जब से रूफ टॉप रेस्टोरेंट खुला है, तब से लोगों की यहां भीड़ जुट रही है. लोग यहां लजीज डिश के साथ मॉकटेल का लुफ्त उठाने पहुंच रहे हैं. रूफटॉप रेस्टोरेंट में युवाओं के साथ फैमिली वाले भी आ रहे हैं, लेकिन युवाओं में ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है. नव वर्ष बिल्कुल पास में है और लोग इसको सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे हैं. यदि आप भभुआ में ही सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो रूफटॉप रेस्टोरेंट आपके नव वर्ष के जश्न को यादगार बना देगा. यहां खुले आसमान के नीचे जश्न मनाने की पूरी तैयारी की गई है.

रूफटॉप रेस्टोरेंट में आप खुले आसमान के नीचे लजीज व्यंजन और मॉकटेल के साथ डांस का लुत्फ उठा सकेंगे. लोगों की सुविधा को ध्यान में रखकर ही द टेरेस गार्डन रेस्टोरेंट बनाया गया है. 2024 के आगाज होने से पहले ही रूफटॉप रेस्टोरेंट अपने ग्राहकों के विशेष धमाका ऑफर लेकर आया है. ऑफर का लाभ उठाने के लिए पास जारी किया है. इस पास पर आप भारी छूट के साथ लजीज व्यंजन और 31 दिसंबर को होने वाली पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं. जिनके पास भी 499 रुपए का पास रहेगा, उनके लिए अनलिमिटेड स्टार्टर जैसे नूडल्स, मंचूरियन, एक मॉक्टेल और एक डेजर्ट मिलेगा. साथ ही 31 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से रात्रि 12 बजे तक BHU बनारस से कलाकार आ रहे हैं जो लाइव म्यूजिक के जरिए लोगों का रातभर मनोरंजन करते रहेंगे.

5 करोड़ टन लोहे के पहाड़ पर बसे हैं ये पांच गांव, अब नक्शे से मिटाने की चल रही है तैयारी, जल्दी शुरू होगी खुदाई

बेहद आसानी  से ले सकते हैं पास

रूफटॉप रेस्टोरेंट के मैनेजर आशीष कुमार ने बताया कि ये ऑफर 30 दिसंबर तक ही हैं. अभी तक 150 टेबल में से 100 टेबल बुक हो चुकी हैं. मात्र 50 टेबल ही शेष बची हैं. जितना जल्दी हो आप पास के माध्यम से टेबल बुक कर सकते हैं. पास लेने की प्रक्रिया ये है कि आप शारदा पैलेस के रिसेप्शन पर जाकर संपर्क कर सकते हैं. वहीं रूफटॉप रेस्टोरेंट के ऑनर विश्वजीत तिवारी उर्फ गोलू ने बताया कि इस रेस्टोरेंट में मॉकटेल और लजीज व्यंजन का लुफ्त उठाने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं. मोहनिया, चांद के अलावा सासाराम से लोग यहां खुले आसमान के नीचे मॉकटेल और लजीज व्यंजन का लुफ्त उठाने आते हैं. इस बार 31 दिसंबर को काफी संख्या में लोग आ रहे हैं. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. सुरक्षा की दृष्टि से गार्ड और बाउंसर रहेंगे. जिससे यहां आने वाले लोगों को कोई और सुविधा नहीं होगी.

Tags: Bihar News, Kaimur, Local18, New Year Celebration

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *