रिवर्स गियर में कार चला रहे थे 3 शख्स, इंस्टाग्राम पर होना था फेमस…सीधा पहुंचे पुलिस स्टेशन

हरियाणा. आजकल के युवा इंस्टाग्राम रील के जरिए मशहूर होने की चाहत में कई जानलेवा काम कर बैठते हैं. गुरुग्राम में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. गुरुग्राम की सड़क पर कार स्टंट के आरोप में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कार को रिवर्स गेयर पर भगा रहे थे. तीनों को इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत थी, इसलिए वे रील वीडियो को शूट कर रहे थे, जिस कारण पूरे सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया.

पुलिस के मुताबिक, तीनों को इंस्टाग्राम पर एक बड़े फॉलोअर्स बेस की चाहत थी. वीडियो में, गोल्फ कोर्स रोड पर एक लाल रंग की कार रिवर्स गियर में चलती हुई दिखाई दे रही है. उसके पीछे तीन और कारें हैं और बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इन लड़कों को ज्यादा फॉलोवर्स तो नहीं मिले, लेकिन इन्होंने पुलिस स्टेशन का दौरा जरूर कर लिया. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन कारें जब्त कर ली हैं.

इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए कर रहे थे खतरनाक स्टंट, सीधा पहुंचे पुलिस स्टेशन

शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस स्विफ्ट कार से स्टंट किया गया था, उसे मॉडिफाई किया गया था और उसका रंग सफेद से लाल कर दिया गया था. सहायक पुलिस आयुक्त कपिल अहलावत ने कहा, “गाड़ियों में सवार लोगों को 23 अक्टूबर को गोल्फ कोर्स रोड पर तेज गति से लापरवाही से गाड़ी चलाते देखा गया. वे कारों पर स्टंट करते हुए रील बना रहे थे.” मैं युवाओं से अपील करता हूं कि वे ऐसे वीडियो में शामिल न हों. यह न सिर्फ आपके लिए खतरनाक है बल्कि आप दूसरों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. गुरुग्राम से यह पहला ऐसा मामला नहीं है. शहर की सड़कें अक्सर ऐसे खतरनाक स्टंट की गवाह बनती रहती हैं. पिछले दिनों गुरुग्राम में गाड़ियों की छतों पर आतिशबाजी समेत कई अन्य वीडियो वायरल हुए थे.

Tags: Gurugram news, Gurugram Police, Instagram Post, Latest viral video

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *