रिलीज से पहले अनिल कपूर की इस मूवी ने बनाया रिकॉर्ड, जानें

Thank You For Coming: इन दिनों शहनाज गिल और भूमि पेडकर की नई फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। फिल्म बहुत जल्दी सिनेमाघरों में रिलीज भी होने वाली है।

इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। वहीं, अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडे़ट सामने आ रहा है। चलिए जान लेते हैं इस अपकमिंग फिल्म से जुड़ा बड़ा अपड़ेट…

यह भी पढ़ें- शाहरुख-सलमान के साथ क्यों काम नहीं करते अनुराग कश्यप, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

मल्टीस्टारर फिल्म है ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’

दरअसल, ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म को 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा है कि थैंक्यू फॉर कमिंग को सम्मानजनक मान्यता मिली है क्योंकि यह इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गाला स्क्रीनिंग प्रीमियर से सम्मानित होने वाली इकलौती भारतीय फीचर फिल्म बन गई है। भारतीय सिनेमा के लिए एक और कदम।

– विज्ञापन –

जल्द रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि इस फिल्म में ऑर्गैज्म के टॉपिक को काफी मजाकिया अंदाज में दिखाया गया। साथ ही फिल्म में भूमि पेडनेकर महिलाओं की सेक्स लाइफ का जरूरी मुद्दा उठाती है नजर आने वाली है। वहीं, फैंस को अब फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। अनिल कपूर स्टारर फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है।

फिल्म की स्टारकास्ट

वहीं, अगर फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में शहनाज कौर गिल और भूमि पेडनेकर के अलावा शिबानी बेदी और नताशा रस्तोगी अहम किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक बार फिर से लाइट और कॉमेडी रोल प्ले करते हुए नजर आएंगी। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म को IMDb पर अभी से 10 में से 6.3 रेटिंग मिली है। देखने वाली बात होगी कि फिल्म भारत में क्या कमाल दिखा पाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *