रिलीज के 15 दिन बाद आया डंकी ड्रॉप 8, चल वे वतना की झलक आपने देखी क्या

रिलीज के 15 दिन बाद आया डंकी ड्रॉप 8, चल वे वतना की झलक आपने देखी क्या

शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप 8 हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Dunki Drop 8 Released: राजकुमार हिरानी की डंकी की खूबसूरत कहानी ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छुआ है. वहीं फिल्म के गानों ने भी भावनाओं को बखूबी दर्शाया है. जबकि यह फिल्म सिनेमाघरों में फैमिली ऑडियंस को खींच रही है और विदेशों दर्शकों के साथ भी कनेक्ट कर चुकी है, निर्माताओं ने अब फिल्म से एक बेहद दिल छू लेने वाला गीत डंकी ड्रॉप 8 चल वे वतना जारी किया है जो देश के लिए प्यार की भावना को पूरी तरह से उजागर करता है.

यह भी पढ़ें

डंकी ड्रॉप 8 चल वे वतना एक व्यक्ति के सपनों की यात्रा को दर्शाता है जो उन्हें अपनी जड़ों की ओर लौटने की इच्छा के साथ घर से दूर ले जाता है. गाने की धुन प्यारी है और दिल को छू जाती है. यह गाना अपने देश के लिए प्यार और वापिस आने की अहमियत को बेहतरीन तरीके से दिखाता है. जावेद अली द्वारा गाया गया डंकी ड्रॉप 8 चल वे वतना को प्रीतम ने कंपोज किया हैं. गाने के दिल छू लेने वाले बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं.

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं. जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *