रिंकू सिंह साबित हुए अनलकी, साथी खिलाड़ी के साथ हुई गड़बड़ी, भुवनेश्वर कुमार का भी नहीं मिला साथ

नई दिल्ली. सैय्यद अली मुश्ताक ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में 27 अक्टूबर को मैच ग्रुप ई का दूसरा मैच मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश (MP vs UP) के बीच खेला गया. इस मैच में मध्य प्रदेश ने 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. रिंकू सिंह, भुवनेश्वर कुमार का जलवा इस मैच में देखने को नहीं मिला. रिंकू सिंह बल्ले से कमाल नहीं कर सके तो वही भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर सके.

मध्यप्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. उत्तर प्रदेश के लिए सबसे पहले अभिषेक गोस्वामी और करन शर्मा बल्लेबाजी करने उतरे. दोनों खिलाड़ी क्रमश: 32 और 9 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद नीतिश राणा सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. समीर रिजवी 27 गेंद में 35 रन बनाकर आउट गए. वहीं बात करे रिंकू सिंह की तो एक छक्का लगाकर आउट हो गए. रन लेने के दौरान समीर रिजवी के गड़बड़ी हुई और वह रन आउट हो गए. वह 13 गेंदों में सिर्फ 15 रन बना सके. इस तरह यूपी की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 135 रन ही बना सकी.

पूर्व क्रिकेटर की बात निकली सच, WC 2019 में हार के बाद फूट-फूट कर रोए धोनी! नहीं रोक सके थे इमोशन

चेज करते हुए मध्यप्रदेश की टीम ने 19.2 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. अजय रोहेरा और कप्तान शुभम शर्मा पूरी तरह फ्लॉप रहे. लेकिन रजत पाटीदार के इरादे कुछ और ही थे. उन्होंने 45 गेंदों में 68 रन ठोक दिए. वही वेंकटेश अय्यर ने 35 गेंदों में 35 रन बनाकर मध्य प्रदेश को जीतने में मदद की. भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश की ओर से गेंद से कमाल नहीं दिखा सके वह 4 ओवर में 24 रन देकर सिर्फ एक विकेट ले सके. नतीजा यह हुआ कि यूपी 4 विकेट से हार गई.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की टीम सैय्यद अली मुश्ताक ट्रॉफी के प्वाइंट्स टेबल ‘ई’ में छठवें नंबर पर हैं. उन्होंने 6 में से सिर्फ 3 मुकाबले जीते हैं. जबकि, 3 मैच गंवाए हैं. 3 जीत के साथ उनके खाते में 12 प्वाइंट्स हैं. दिल्ली की टीम पहले नंबर पर हैं.

Tags: Bhuvneshwar kumar, Rinku Singh, Syed Mushtaq Ali Trophy

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *